Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज को धमकी, कांग्रेस नेता बोले, 'हमारी सत्ता आएगी तो जीभ काट लेंगे'

Rahul Gandhi Disqualification: राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज को एक कांग्रेस नेता ने खुली धमकी देते हुए कहा है कि उनकी जीभ काट लेंगे.

राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज को धमकी, कांग्रेस नेता बोले, 'हमारी सत्ता आएगी तो जीभ काट लेंगे'

Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मानहानि के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुजरात के सूरज जिले की एक अदालत ने सजा सुनाई थी. अब कांग्रेस के एक नेता ने धमकी दी है कि उस जज की जीभ काट देंगे जिसने राहुल गांधी को दोषी ठहरा दिया. यह धमकी तमिलनाडु कांग्रेस के नेता मणिकंदन ने दी है. इसके बाद तमिलनाडु पुलिस ने मणिकंदन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

हाल ही में कांग्रेस की एससी/एसटी विंग ने तमिलनाडु के डिंडीगुल में प्रदर्शन का आयोजन किया था. यह प्रदर्शन राहुल गांधी को दो साल की सजा दिए जाने और उनकी लोकसभा सांसदी जाने के खिलाफ था. इसी प्रदर्शन में डिंडीगुल जिले के कांग्रेस प्रमुख मणिकंदन ने कहा 'सूरत की अदालत ने हमारे नेता को दो साल की सुनाई. सुनिए जस्टिस एच वर्मा, जब कांग्रेस सत्ता में आएगी तो हम आपकी जीभ काट देंगे.'

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के बयान ही कांग्रेस को कर रहे अकेला? अब शरद पवार ने पकड़ी अलग राह

पुलिस ने दर्ज कर लिया है केस
मामला सामने आते ही डिंडीगुल पुलिस ने मणिकंदन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बताया गया है कि उनके खिलाफ तीन धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि 23 मार्च को सूरत की कोर्ट ने राहुल गांधी को दोषी करार दिया था और दो साल की सजा सुनाई थी. इसके बाद राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त कर दी गई.

यह भी पढ़ें- 'अमृतपाल के नाम पर दहशत न फैलाए सरकार, हम डर कर बैठने वाले नहीं', अकाल तख्त की चेतावनी

अब इस सजा के खिलाफ राहुल गांधी ने सेशन्स कोर्ट में अपील दायर की है. देश के अलग-अलग हिस्सों में कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ प्रदर्शन भी कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement