Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मौजूदा विधायक को कांग्रेस ने नहीं दिया टिकट तो बोले, 'BJP टिकट दे दे, डिप्टी CM के खिलाफ लड़ जाऊंगा'

Chintamani Maharaj Congress: छत्तीसगढ़ कांग्रेस के विधायक चिंतामणि महाराज ने कांग्रेस से टिकट न मिलने के बाद अब बीजेपी से टिकट मांग लिया है.

मौजूदा विधायक को कांग्रेस ने नहीं दिया टिकट तो बोले, 'BJP टिकट दे दे, डिप्टी CM के खिलाफ लड़ जाऊंगा'

Chintamani Maharaj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों का माहौल एकदम गर्म है. जैसे-जैसे उम्मीदवारों की लिस्ट सामने आ रही है, वैसे-वैसे हर पार्टी को बगावत का भी सामना करना पड़ा है. सबसे ज्यादा नाराजगी उन नेताओं की झेलनी पड़ रही है जो मौजूदा विधायक हैं. छत्तीसगढ़ में ऐसे ही एक कांग्रेस विधायक चिंतामणि महाराज को पार्टी ने टिकट नहीं दिया है. टिकट न मिलने से नाराज चिंतामणि महाराज खुलेआम बीजेपी से टिकट मांग रहे हैं. उन्होंने तो यह तक कह दिया है कि अगर बीजेपी उनको टिकट दे दे तो वह छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टी एस सिंहदेव के खिलाफ अंबिकापुर से भी विधानसभा चुनाव लड़ जाएंगे.

कांग्रेस के उम्मीदवारों की लिस्ट सामने आने के बाद चिंतामणि महाराज रविवार को बलरामपुर में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हुए. इसमें बीजेपी के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय भी आए थे. यह कार्यक्रम चिंतामणि महाराज के विधानसभा क्षेत्र सामरी में ही आयोजित किया गया था. अब चिंतामणि महाराज यह भी कह रहे हैं कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में उनको टिकट देने को तैयार है.

यह भी पढ़ें- 'प्रचार रथ प्रभारी' पर हंगामा, खड़गे ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी

अंबिकापुर से मांग रहे हैं टिकट
कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए सामरी सीट से चिंतामणि महाराज की जगह पर विजय पैकरा को चुनाव में उतारा है. बीजेपी ने बलरामपुर जिला पंचायत सदस्य उदेश्वरी पैकरा को मैदान में उतार दिया है. टिकट न मिलने के बारे में चिंतामणि महाराज ने कहा, 'बीजेपी के नेताओं ने मुझसे कहा है कि अगर मैं उनकी पार्टी में शामिल हो जाऊं तो अच्छा होगा. मैंने शर्त रखी है कि अंबिकापुर से टिकट दें तो मैं इस पर सोचूंगा.'

यह भी पढ़ें- दिल्ली में खराब हुई हवा, AQI 300 के पार, जानें कैसा होगा हाल

उन्होंने आगे बताया कि इस ऑफर पर बीजेपी का कहना है कि जो लोग पहले से तैयारी कर रहे हैं वे नाराज हो जाएंगे, इसलिए लोकसभा चुनाव में टिकट दिया जा सकता है. बता दें कि अंबिकापुर सीट से डिप्टी सीएम टी एस सिंहदेव विधायक हैं और कांग्रेस ने उन्हीं को उम्मीदवार बनाया है. वहीं, बीजेपी ने अभी तक इस सीट के लिए अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement