Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केंद्रीय मंत्री Ravneet Bittu के Rahul Gandhi को आतंकी कहने पर बवाल, कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन

Raveet Singh Bittu On Rahul Gandhi: केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के राहुल गांधी पर दिए बयान के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन किया है.

केंद्रीय मंत्री Ravneet Bittu के Rahul Gandhi को आतंकी कहने पर बवाल, कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर केंद्रीय मंत्री के बयान के विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया है. कांग्रेस कार्यकर्ता बुधवार को दिल्ली की सड़कों पर लामबंद हुए और बीजेपी नेता और मंत्री से माफी मांगने की मांग की है. इस विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने बैरिकेडिंग री है और कई कार्यकर्ताओं को डिटेन करने की भी सूचना है. बता दें कि राहुल गांधी के अमेरिका दौरे पर दिए बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने उन्हें देश का नंबर 1 आतंकी कहा था.

राहुल गांधी पर विवादित बयान देने वाले रवनीत सिंह बिट्टू अकेले नहीं हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बीजेपी सांसद कंगना रनौत भी कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष पर काफी आपत्तिजनक बयानबाजी हाल के दिनों में की है.


यह भी पढ़ें: सीएम पद के लिए BJP से कई दावेदार, क्या बिगड़ सकता है पार्टी का चुनावी समीकरण


कांग्रेस ने दर्ज कराया मामला 

कांग्रेस ने रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू समेत चार भाजपा नेताओं के खिलाफ दिल्ली के तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि भाजपा के एक नेता ने राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दी और कहा कि  राहुल गांधी संभल जाओ नहीं तो तुम्हारा भी वही हाल होगा जो तुम्हारी दादी का हुआ था.

यह भी पढ़ें : Atishi की कैबिनेट में होंगे बदलाव या Arvind Kejriwal के मंत्रियों का ही रहेगा जलवा?

परिवार ने दिया देश के लिए बलिदान 

कांग्रेस के कोषाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने तुगलक रोड पुलिस थाने के बाहर मीडिया को बताया, हम जानते हैं कि इंदिरा गांधी ने 34 गोलियां खाईं और शहीद हो गईं . राहुल गांधी के परिवार ने देश के लिए अत्यंत बलिदान दिया है और अब उन्हें धमकियों का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने इस मामले में केंद्रीय मंत्री से माफी की मांग की है. इस पूरे घटना  के बाद कांग्रेस पार्टी भाजपा पर लगातार हमलावर है और इस मुद्दे को लेकर देश के अलग अलग जगहों पर विरोध प्रदर्शन कर रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement