Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress Protest: कांग्रेस का सड़क पर संग्राम, राहुल के बाद प्रियंका को भी हिरासत में लिया

Congress Protest: महंगाई और बेरोजगारी कि विरोध में कांग्रेस संसद से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाल रही है. हालांकि दिल्ली पुलिस ने इसकी अनुमति नहीं दी और इलाके में धारा-144 लगा दी है.

Congress Protest: कांग्रेस का सड़क पर संग्राम, राहुल के बाद प्रियंका को भी हिरासत में लिया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः महंगाई के खिलाफ कांग्रेस (Congress) का हल्लाबोल जारी है. विजय चौक पर धरना दे रहे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. हिरासत से पहले वह कांग्रेस सांसदों के साथ काले कपड़ों में नजर आ रहे थे. वहीं प्रधानमंत्री आवास की ओर मार्च कर रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को भी हिरासत में ले लिया गया है. कांग्रेस के कई सांसद अभी भी विजय चौक पर धरने पर बैठ गए हैं. बता दें कि महंगाई और बेरोजगारी कि विरोध में कांग्रेस संसद से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाल रही है. हालांकि दिल्ली पुलिस ने इसकी अनुमति नहीं दी और इलाके में धारा-144 लगा दी है.   

प्रिंयका गांधी को कांग्रेस मुख्यालय के पास से हिरासत में लिया गया है. वह कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ यहां प्रदर्शन में शामिल हुई थीं. यहां से उनकी अगुवाई में प्रधानमंत्री आवास की ओर मार्च का कार्यक्रम था. हिरासत में लिए जाने से पहले वह सड़क पर ही धरने पर बैठ गईं. 

सांसदों को पीटा गया - राहुल गांधी
राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह सांसदों के साथ महंगाई का मुद्दा उठाने राष्ट्रपति भवन जा रहे थे. पुलिस ने हमें आगे नहीं बढ़ने दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ सांसदों को हिरासत में लिया गया और कई सांसदों के साथ मारपीट भी की गई है. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement