Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Corona Updates: क्या फिर लगेगा लॉकडाउन? कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद PM मोदी ने दोपहर 3.30 बजे बुलाई हाईलेवल मीटिंग

PM Modi Corona Meeting: बैठक में स्वास्थ्य मंत्रालय समेत संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे.

Corona Updates: क्या फिर लगेगा लॉकडाउन? कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद PM मोदी ने दोपहर 3.30 बजे बुलाई हाईलेवल मीटिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः चीन के बाद कई अन्य देशों में भी कोरोना (Corona Virus) के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. जापान और अमेरिका में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. केंद्र सरकार भी इसे लेकर अलर्ट मोड में है. भारत में भी कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन BF.7 के मामले सामने आने के बाद सरकार ने तैयारियां शुरु कर दी हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दोपहर 3.30 बजे कोरोना के हालात को लेकर हाईलेवल मीटिंग बुलाई है.    

बता दें कि इससे पहले बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने भी अधिकारियों के साथ बैठक की थी. इसमें कोरोना के हालात को लेकर चर्चा की गई. अधिकारियों को कहना है कि भारत को फिलहाल घबराने की जरूरत नहीं है. मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने से कोरोना के फैसले से रोका जा सकता है. 

ये भी पढ़ेंः जापान-अमेरिका में भी कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 24 घंटे में दुनिया में मिले 5.37 लाख केस

भारत में भी मिला चीन में तबाही मचाने वाला वेरिएंट 
चीन में ओमिक्रॉन का BF.7 वैरिएंट तबाही मचा रहा है. इस वेरिएंट को अब तक का सबसे संक्रामक वेरिएंट बताया जा रहा है. इस वेरिएंट से संक्रमित एक व्यक्ति 10 से 18 लोगों को संक्रमित कर सकता है. BF.7 का पहला मामला अक्टूबर में गुजरात में सामने आया था. अब तक इसके तीन मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से दो गुजरात और एक ओडिशा में सामने आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement