Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Covid-19 fourth wave scare: कोविड के बढ़े मामले तो इस राज्य ने बंद कर दिए 24 जुलाई तक स्कूल

Coronavirus: मणिपुर में कोविड-19 संक्रमण के मामले अचानक तेजी से बढ़ने लगे हैं. कोविड पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 15 फीसदी से ज्यादा हो गई है.

Covid-19 fourth wave scare: कोविड के बढ़े मामले तो इस राज्य ने बंद कर दिए 24 जुलाई तक स्कूल

देश से टला नहीं है कोविड संकट. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश से कोविड महामारी (Covid-19 Pandemic) अभी तक खत्म नहीं हुई है. पूर्वोत्तर के राज्यों में कोविड के मामले अचानक तेजी से बढ़ने लगे हैं. लगातार बढ़ रहे संक्रमण के बीच मणिपुर सरकार (Manipur Government) ने मंगलवार को राज्यभर के सभी स्कूलों को 24 जुलाई तक बंद करने का आदेश दिया है.

मणिपुर सरकार की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक जैसे-जैसे कोविड-19 संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, राज्य में डेली पॉजिटिविटी रेट भी बढ़ती जा रही है. राज्य में पॉजिटिविटी रेट 15 फीसदी से ज्यादा बढ़ गई है. राज्य के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल 24 जुलाई तक बंद रहेंगे. 

Good News for Cancer Patient: Car-T Cell Therapy से कम हो सकते हैं कैंसर मरीज, अब भारत में भी मिलेगा इसका लाभ

 
मणिपुर में कितने हैं कोविड केस?

राज्य सरकार ने यह फैसला बढ़ते कोविड पॉजिटिविटी रेट की वजह से लिया है. सोमवार को 47 लोग कोविड संक्रमित हुए थे. संक्रमण के कुल एक्टिव केस राज्य में 172 हो गए हैं. हालांकि राज्य में एक भी मौत नहीं हुई है. कोविड की तीनों लहरों में मणिपुर के कुल 2,120 लोगों ने संक्रमण की वजह से जान गंवाई थी.

कैंसर सक्सेस स्टोरी, भारत की इस महिला ने दो बार दी कैंसर को मात

देश में क्या है कोविड संक्रमण का हाल?

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में मंगलवार को एक दिन में 13,615 नए कोविड केस सामने आए थे, वहीं एक्टिव मामले बढ़कर 1,31,043 तक पहुंच गए हैं. देश में कोविड की वजह से जान गंवाने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 5,25,474 हो गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement