Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीजेपी नेता बोले, 'टीएमसी के भ्रष्ट नेताओं को हमारी पार्टी में आना है तो मुझसे संपर्क करें'

Anupam Hazra BJP: बीजेपी नेता अनुपम हाजरा अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं क्योंकि उन्हें भ्रष्ट नेताओं को बीजेपी में शामिल होने का न्योता दे डाला है.

बीजेपी नेता बोले, 'टीएमसी के भ्रष्ट नेताओं को हमारी पार्टी में आना है तो मुझसे संपर्क करें'

Anupam Hazra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अनुपम हाजरा ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे हंगामा खड़ा हो गया. बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के जो नेता सीबीआई और ईडी के जांच से डर रहे हों वे बीजेपी में शामिल होने के लिए मुझसे संपर्क करें. बीजेपी ने अनुमप हाजरा के बयान को उनका निजी बयान बताकर पल्ला झाड़ लिया है. इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी ने कहा कि बीजेपी 'वॉशिंग मशीन' बन गई है और अपने राजनीतिक हितों को पूरा करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है.

हाजरा ने बीरभूम जिले के बोलपुर में पार्टी की संगठनात्मक बैठक में यह टिप्पणी की थी. इसका एक वीडियो सोमवार को वायरल हो गया. उन्होंने कहा, 'जो टीएमसी नेता सोने के कंगन और चेन पहनकर खुले घूम रहे हैं, वे आशंकित हैं कि उन्हें सीबीआई या ईडी से समन मिल सकता है. मैं इस मंच से उनसे कहना चाहता हूं कि उन्हें तुरंत भ्रष्ट आचरण बंद कर देना चाहिए.' हालांकि, बाद में अनुपम हाजरा ने कहा कि उनकी बातों को गलत तरीके से समझा गया.

यह भी पढ़ें- G-20 की सफलता से लोकसभा चुनाव में बीजेपी को होगा फायदा? समझें 3 प्वाइंट में

'हिचक है तो फेसबुक पर करें संपर्क'
उन्होंने कहा, 'आप मेरे फेसबुक पेज पर जा सकते हैं और मुझसे संपर्क कर सकते हैं. अगर आपको बीजेपी में शामिल होने के लिए बात करने में हिचक है तो आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं और मुझे अपनी इच्छा बता सकते हैं. हम देखेंगे कि दल आपकी सेवाओं का उपयोग कैसे कर सकता है.' उनके इस बयान पर बीजेपी के राज्य प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, 'राज्य इकाई भ्रष्ट नेताओं को शामिल करने के संबंध में उनके विचारों से सहमत नहीं है, न ही हम इस प्रथा का पालन करते हैं. बाकी उन्होंने जो कहा उस पर टिप्पणी करना केंद्रीय नेतृत्व का काम है.'

यह भी पढ़ें- कुत्ते के साथ शख्स ने की हैवानियत भरी हरकत, वीडियो देख कांप जाएगा कलेजा 

अनुपम हाजरा की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा, 'हम लंबे समय से कह रहे हैं कि बीजेपी एक वॉशिंग मशीन बन गई है, जहां सभी दागी नेता बीजेपी में शामिल होते ही साधु बन जाते हैं. अब यह साबित हो गया है कि बीजेपी केवल दागी नेताओं को शामिल करने में रुचि रखती है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement