Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T Raja Singh को मिल गई राहत, कोर्ट ने खारिज की रिमांड की अपील, तुरंत रिहा करने का आदेश

T Raja Singh Bail: बीजेपी से निलंबित किए गए विधायक टी राजा सिंह को कोर्ट से राहत मिल गई है. कोर्ट ने रिमांड की अपील खारिज करते हुए टी राजा सिंह को तुरंत रिहा करने के आदेश दिए हैं.

T Raja Singh को मिल गई राहत, कोर्ट ने खारिज की रिमांड की अपील, तुरंत रिहा करने का आदेश

टी राजा सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस्लाम पर दिए गए विवादित बयान की वजह से गिरफ्तार किए गए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक टी राजा सिंह (T Raja Singh) को राहत मिल गई है. गिरफ्तारी के बाद टी राजा सिंह को जब कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट ने रिमांड की अपील को खारिज कर दिया. कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि विधायक टी राजा सिंह को तत्काल रिहा किया जाएगा. विवादित बयानों की वजह से बीजेपी (BJP) ने टी राजा सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया है और उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है.

टी. राजा सिंह को इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद के बारे में अपमानजनक टिप्पणियों के लिए गिरफ्तार किया गया. टी राजा सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में इस्लाम के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी. हालांकि, बाद में इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा लिया गया. उनकी टिप्पणी के खिलाफ हंगामे के बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया.

यह भी पढ़ें- Kerala के विधायक जलील की मुश्किल बढ़ी, आजाद कश्मीर कमेंट के लिए दर्ज होगी FIR 

टी राजा सिंह ने कहा- वीडियो का दूसरा हिस्सा भी अपलोड करूंगा
गिरफ्तारी के दौरान गोशमहल से विधायक टी राजा सिंह ने पत्रकारों से कहा कि उनके वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा लिया गया है लेकिन रिहा होने के बाद वह वीडियो का दूसरा हिस्सा अपलोड करेंगे. टी राजा सिंह इससे पहले भी कई बार नेताओं और एक विशेष समुदाय के खिलाफ तीखी टिप्पणियों के चलते विवाद पैदा कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- T Raja Singh को बीजेपी ने पार्टी से किया सस्पेंड, इस्लाम के खिलाफ दिया था बयान

इस साल की शुरुआत में, उन्होंने कहा था कि जिन 'देशद्रोहियों' ने उत्तर प्रदेश चुनाव में योगी आदित्यनाथ को वोट नहीं दिया, उन्हें बाद में नतीजे भुगतने होंगे. उन्होंने दिसंबर 2019 में 27 वर्षीय पशु चिकित्सक से बलात्कार और उसकी हत्या के मामले को सांप्रदायिक रंग देकर विवाद खड़ा कर दिया था. हाल ही में टी राजा सिंह ने कॉमेडियन मुनावर फारुकी को पीटने और उनका सेट जलाने की धमकी दी थी जिसके बाद टी राजा सिंह को हिरासत में ले लिया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement