Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sitaram Yechury की हालत नाजुक, सांस की बीमारी से जूझ़ रहे हैं वरिष्ठ CPI(M) नेता 

Sitaram Yechury Health: माकपा महासचिव सीताराम येचुरी को सांस में तकलीफ के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

Latest News
Sitaram Yechury की हालत नाजुक, सांस की बीमारी से जूझ़ रहे हैं वरिष्ठ CPI(M) नेता 

सीताराम येचुरी की हालत नाजुक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

माकपा महासचिव सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. सांस में तकलीफ के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था. पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सांस में तकलीफ की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. फिलहाल वह आईसीयू में भर्ती हैं और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. एम्स के डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है और उनकी स्थिति पर बारीकी से नजर बनाए हुए है.

छात्र जीवन से ही लेफ्ट की राजनीति से जुड़े रहे 
सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष भी रहे थे और छात्र जीवन में ही वह लेफ्ट की राजनीति से जुड़ गए थे. फिलहाल वह भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) (CPI-M) के महासचिव हैं. वह 1992 से सीपीआई (एम) के पोलित ब्यूरो के सदस्य भी हैं. वह बंगाल से राज्यसभा सांसद भी रहे थे. लेफ्ट पार्टी से जुड़े होने के बावजूद येचुरी की सभी पार्टियों के नेताओं के साथ अच्छी बनती है. उन्हें राहुल गांधी के करीबी लोगों में भी शुमार किया जाता है.


यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi की पगड़ी वाले बयान पर BJP नेता का पलटवार, कहा- कोर्ट में घसीटूंगा, जानें पूरा मामला


बता दें कि हाल ही में वरिष्ठ नेता की एक सर्जरी हुई थी. उन्हें तेज बुखार और सांस में तकलीफ की शिकायत के बाद 19 अगस्त को अस्पताल में भर्ती किया गया था. बीमारी के बावजूद भी वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते थे और की कार्यक्रमों में भी लगातार हिस्सा लेते रहते थे. 2021 में कोविड के दौरान उनके बेटे आशीष येचुरी की मौत हो गई थी. एम्स में वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद का हाल जानने के लिए सभी पार्टियों के दिग्गज नेता पहुंच रहे हैं. 


यह भी पढे़ं: चीनी घुसपैठ को लेकर रिजिजू का बड़ा बयान, कहा- 'चीन हमारी जमीन नहीं छीन सकता...'


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement