Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant accident: मर्सिडीज में दो बार ओवर स्पीड का चालान कटवा चुके हैं पंत, लेकिन फिर भी?

क्रिकेटर ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार के उत्तर प्रदेश में 2 हजार रुपये का चालान कट चुका है. फाइन न भरने पर ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया नोटिस. 

Rishabh Pant accident: मर्सिडीज में दो बार ओवर स्पीड का चालान कटवा चुके हैं पंत, लेकिन फिर भी?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Cricketer Rishabh Pant) का शुक्रवार तड़के दिल्ली से अपने घर उत्तराखड़ जाने के दौरान देहरादून हाइवे पर दुर्घटना के शिकार हो गए. पंत की कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई. हादसे में क्रिकेटर गंभीर चोटें आई है. वहीं गाड़ी जलकर पूरी तरह से खाक हो गई. पंत ने बताया कि नींद की झपकी आने की वजह से वह गाड़ी से नियंत्रण खो बैठे और हादसा हो गया. इसबीच ही पता चला कि पंत आज ही नहीं पहले भी हाई स्पीड में कार चला चुके हैं. इसी लिए उनकी मर्सिडीज कार के यूपी पुलिस दो बार चालान काट चुकी है. दोनों ही चालान पंत के ओवर स्पीड की वजह से काटे गए है. 

चालान न भरने पर नोटिस भी जारी कर चुकी है पुलिस

क्रिकेटर पंत की मर्सिडीज के ये चालान उत्तर प्रदेश में इसी साल काटे गए हैं. ऑनलाइन कैमरों में उनकी कार ओवरस्पीड में दौड़ती दिखने पर ऑटोमेटिक चालान कटकर उनके घर पहुंच गए. पंत ने दोनों ही चालान नहीं भरे तो यूपी ट्रैफिक पुलिस ने उनके नाम पर नोटिस भी भेजा, जिसका पंत ने कोई जवाब नहीं दिया. पुलिस के रिकॉर्ड के अनुसार, क्रिकेटर ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार DL10CN1717 का यूपी में पहला चालान फरवरी 2022 और दूसरा मई 2022 में कटा है. इसको लेकर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत पंत के नाम पर 2000-2000 रुपये के दो चालान पहुंचे, लेकिन उन्होंने न तो चालान भरे और न ही यूपी पुलिस के नोटिस का कोई जवाब दिया.  

आज घर जाते समय हुआ हादसा

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार दिल्ली से अपनी मर्सिडीज कार में सवार होकर रूड़की स्थित घर जा रहे थे. वह गाड़ी खुद ड्राइव कर रहे थे. सुबह करीब साढ़े पांच बजे पंत देहरादूर हाईवे पर पहुंचे थे. यहां अचानक नींद की झपकी लगने पंत कार से नियंत्रण खो बैठे, जिसके बाद उनकी हाईस्पीड कार डिवाइडर पर चढ़कर दूर तक रगड़ते हुए पहुंच गई. हादसा इतना भयंकर था कि देखने वाला भी हर कोई हैरान रह है. ऋषभ पंत हादसे के बाद विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकले. मौके से गुजर रहे लोगों ने उन्हें आनन फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं उनकी गाड़ी में आग लग गई. ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement