Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रयागराज में जुर्म की रूह कंपा देने वाली दास्तां, एक घर में एक साथ मिली तीन लाश, जांच में जुटी पुलिस

Crime News: प्रयागराज से क्राइम की ऐसी खबर सामने आई है जो आपको हैरान कर देगी. यहां पर एक ही घर में एक साथ तीन लोगों की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है.

Latest News
प्रयागराज में जुर्म की रूह कंपा देने वाली दास्तां, एक घर में एक साथ मिली तीन लाश, जांच में जुटी पुलिस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Crime News: संगग नगरी प्रयागराज से जुर्म की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. शहर के एक ही घर में एक साथ तीन लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. यहां एक पिता ने अपनी ही दो बेटियों को मौत के घाट उतारकर खुद भी आत्महत्या कर ली. घर के दरवाजे अंदर से बंद थे. जब दूध वाले ने खिड़की से झांककर देखा तो घर के अंदर तीन लाशें नजर आई ये देखकर दूधवाला वहां से चिल्लाते हुए भाग खड़ा हुआ. 

धूमनगंज इलाके का है मामला
दरअसल पूरी घटना प्रयागराज के धूमन गंज रम्मन का पुरवा इलाके की है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ा. जब पुलिस घर के अंदर पहुंची तो पिता का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था और फर्श पर दोनों बेटियों का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था. 

शुरूआती जांच में सामने आया
शुरूआती जांच में सामने आया कि दोनों बेटियों का कत्ल कर पिता ने खुद को फांसी लगा ली है. मृतक की पहचान लल्ला उर्फ मनीष प्रजापति के नाम से हुई है. मनीष अपनी दोनों बेटियों और पत्नी के साथ यहां रहता था. जब ये घटना हुई तब मनीष की पत्नी बाजार गई हुई थी. पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना तुरंत मनीष की पत्नी के दी. 


यह भी पढ़ें: Haryana में कांग्रेस-आप का गठबंधन फाइनल? जानिए क्या है सीटों का 4+1 फॉर्मूला 


पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने कई घंटे तक मौका-ए-वारदात की जांच की जिसमें प्रथमदृष्टया यही पता चला कि पिता ने अपनी 5 साल और 3 साल की बेटियों की पहले पेट पर चाकू से वार करके उनको मौत के घाट उतारा है. पिता ने ऐसा क्यों किया इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. लेकिन जानकारी सामने आई है कि मनीष और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement