Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cyrus Mistry Death: मुंबई लाया जा रहा साइरस मिस्त्री का पार्थिव शरीर, कल 10 बजे होगा अंतिम संस्कार

Cyrus Mistry Death: साइरस मिस्त्री की गाड़ी अनायता पंडोले चला रही थीं. उनके पति JM फाइनेंशियल के CEO दरीयस पंडोले बगल वाली सीट पर बैठे थे जबकि साइरस मिस्त्री पीछे की सीट पर बैठे थे.  

Cyrus Mistry Death: मुंबई लाया जा रहा साइरस मिस्त्री का पार्थिव शरीर, कल 10 बजे होगा अंतिम संस्कार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की रविवार को मुंबई के पास एक सड़क एक्सीडेंट में मौत हो गई. देर रात उनका पोस्टमार्टम किया गया. परिवार कोई भी सदस्य अभी मुंबई नहीं पहुंच सका है.  साइरस का परिवार विदेश में है और उनके आज रात तक मुंबई पहुंचने की संभावना है. जानकारी के मुताबिक साइरस का अंतिम संस्कार कल (मंगलवार) को हो सकता है.  

ये भी पढ़ेंः Cyrus Mistry Death: सीट बेल्ट नहीं पहनी, तेज स्पीड से चलाई गाड़ी, सामने आईं साइरस की मौत की वजह

मुंबई में हुआ था हादसा
रविवार दोपहर महाराष्ट्र के पालघर में रविवार दोपहर 3 बजे रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई. बता दें कि उनकी गाड़ी अहमदाबाद से मुंबई जाने वाले रोड पर सूर्या नदी पर बने ब्रिज पर डिवाइडर टकरा गई और उनकी मर्सिडीज के परखच्चे उड़ गए और हादसे में उनका निधन हो गया. हादसे के दौरान कार में 4 लोग थे उनमें से 2 लोगों की मौके पर ही जान चली गई. बाकी के 2 लोगों का इलाज चल रहा है. 

तेज रफ्तार में गाड़ी चला रही थीं अनायता पंडोले
पालघर पुलिस के मुताबिक, अनायता पंडोले गाड़ी को तेज रफ्तार में चला रही थीं. उन्होंने गलत दिशा (बांए से) से एक दूसरी गाड़ी से आगे निकलने की कोशिश की थी और उनके पति JM फाइनेंशियल के CEO दरीयस पंडोले उनके बगल वाली सीट पर बैठे थे. जहांगीर पंडोले कार की पीछे वाली सीट पर बैठे थे. टक्कर के कारण कार की आगे की सीट पर लगे एयरबैग खुल गए थे लेकिन पीछे वाले एयरबैग सही समय पर नहीं खुले. अगर वे खुल जाते तो साइरस मिस्त्री बच सकते थे. मैनुअल के मुताबिक, मर्सिडीज जीएलसी 220डी में कम से कम सात एयरबैग दिए गए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement