Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Acid Attack: दिल्ली में स्कूल जा रही 12वीं की छात्रा पर फेंका तेजाब, CCTV फुटेज आया सामने

Delhi Acid Attack: मामला दिल्ली के द्वारका इलाके का है. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है.  

Delhi Acid Attack: दिल्ली में स्कूल जा रही 12वीं की छात्रा पर फेंका तेजाब, CCTV फुटेज आया सामने

छात्रा पर एसिड फेंकने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः दिल्ली में एक छात्रा पर बाइक सवार दो लड़कों ने तेजाब फेंक दिया. घटना उस समय हुई जब पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ स्कूल जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों ने उन पर एसिड फेंक दिया. मामला द्वारका के मोहन गार्डन का बताया जा रहा है. छात्रा को सफदरजंग अस्पताल भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़के की लड़की से पहले से ही जान पहचान थी. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. 

दिल्ली पुलिस को करीब 9 बजे मोहन गार्डन के पास छात्रा पर तेजाब फेंकने की सूचना मिली थी. पुलिस के मुताबिक, छात्रा की उम्र 17 साल है. वह अपनी छोटी बहन के साथ खड़ी थी. तभी बाइक सवार दो युवकों ने उस पर एसिड फेंक दिया. इस मामले में छात्रा ने दो लड़कों पर शक जताया है. परिवार के मुताबिक लड़की के चेहरे और आंखों में तेजाब गया है, पीड़िता ने कभी किसी लड़के द्वारा तंग करने की बात नहीं कही है.  

CCTV फुटेज आया सामने 
इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. इसमें दिखाई दे रहा है कि बाइक सवार दो लड़कों ने सुबह 7 बजकर 29 मिनट पर घर से स्कूल जा रही एक छात्रा पर एसिड फेंक दिया. एसिड छात्रा के चेहरे पर फेंका गया है जिससे वह बुरी तरह झुलस गई. एसिड फेंकने का बाद युवक फरार हो जाते हैं. 

दिल्ली महिला आयोग ने लिया संज्ञान
दिल्ली महिला आयोग ने इस घटना पर संज्ञान लिया है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने ट्वीट कर बताया कि द्वारका मोड़ के पास एक स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंका. हमारी टीम पीड़िता की मदद के लिए अस्पताल पहुंच रही है. बेटी को इंसाफ दिलाएंगे. दिल्ली महिला आयोग सालों से देश में तेजाब बैन करने की लड़ाई लड़ रहा है. कब जगेंगी सरकारें?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement