Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली AIIMS के डॉक्टर ने की सुसाइड, क्या ड्रग की ओवरडोज है वजह, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

दिल्ली एम्स के न्यूरो सर्जन डिपार्टमेंट में काम करने वाले एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली है. डॉक्टर ने सुसाइड नोट में लिखा है कि यह मेरी इच्छा और इसका सम्मान करें.

Latest News
दिल्ली AIIMS के डॉक्टर ने की सुसाइड, क्या ड्रग की ओवरडोज है वजह, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली AIIMS से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया है. ये डॉक्टर दिल्ली एम्स के न्यूरो सर्जन डिपार्टमेंट में काम करता था. डॉक्टर ने ये कदम क्यों उठाया है इसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पया है. दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

पुलिस ने बताया कि मृत डॉक्टर की पहचान 34 साल के न्यूरो सर्जन राज घोनिया के रूप में हुई है. दरअसल मामला दिल्ली के गौतम नगर का है. यहां पर एक घर में एम्स के न्यूरो सर्जन राज घोनिया का शव मिला है. सूत्रों के मुताबिक जानकारी सामने आई है कि डॉक्टर का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था. 

डॉक्टर राज की पत्नी सर गंगाराम में एसआर हैं और माइक्रोबायोलोजिकल विभाग में काम करती हैं. वह रक्षाबंधन के चलते अपने मायके गई हुई थी. वह 16 अगस्त को राजपुर, गुजरात गई थी. वह अपने पति को अपने पति न्यरो सर्जन राज घोनिया को बार-बार कॉल कर रही थी लेकिन फोन नहीं उठ रहा था. 

जब कई बार फोन मिलाने पर फोन नहीं उठा तो उन्होंने सेकेंड फ्लोर पर रहने वाली डॉक्टर आकांक्षा को फोन कर बताया कि उनके पति फोन नहीं उठा रहे हैं. इसके बाद ये सूचना मिली कि डॉक्टर राज की मौत हो गई है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि आज न्यूरो सर्जन डॉक्टर ने ओवरडोज लेकर सुसाइड किया है. पुलिस को प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि डॉक्टर ने दवाइयों का अधिक मात्रा में सेवन कर लिया, लेकिन मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पता चलेगा. 
 

सुसाइड नोट में लिखा यह मेरी इच्छा है. 
डॉक्टर राज ने सुसाइड नोट भी चिपकाया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि यह मेरी अपनी इच्छा है. मैं इसके लिए किसी को दोषी नहीं ठहराता. किसी की गलती नहीं है. कृपया किसी को परेशान न करें. कृपया मेरी इच्छा का सम्मान करें. खुश रहें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement