Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले AAP में बड़ी सेंधमारी, पार्टी के 5 नेताओं ने ज्वाइन की BJP

दिल्ली में विधानसभा चुनाव में अभी काफी समय बाकी है लेकिन सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है. रविवार को आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के 5 पार्षदों ने भाजपा ज्वाइन की हैं.

Latest News
दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले AAP में बड़ी सेंधमारी, पार्टी के 5 नेताओं ने ज्वाइन की BJP
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली विधानसभा चुनाव अगले साल होना है लेकिन राजधानी में सियासत अभी से शुरू हो गई है. सत्ताधारी आम आदमी पार्टी में हलचल देखने को मिल रही हैं. रविवार को आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. AAP के एक साथ 5 पार्षदों ने पार्टी छोड़ BJP ज्वाइन कर ली है. पार्षदों के इस बगावती तेवर दिल्ली विधानसभा चुनाव में AAP को बड़ा नुकसान हो सकता है. 

जिन पार्षदों ने AAP छोड़कर भाजपा ज्वाइन की है. उनमें राम चंद्र बवाना, पवन सहरावत बवाना, मंजू निर्मल, सुगंधा बिधूड़ी और ममता पवन शामिल हैं. बता दें कि राम चंद्र वार्ड नंबर 28, पवन सेहरावत वार्ड नंबर 30, मंजू निर्मल वार्ड नंबर 180, सुगंधा बिधूड़ी वार्ड नंबर 178 और ममता पवन वार्ड नंबर 177 के पार्षद हैं.

इन पार्षदों के पार्टी छोड़ने के बाद AAP नेता और मंत्री सौरभ भारद्वाज का बयान सामने आया है. उन्होंने जमकर भाजपा पर निशान साधा है. सौरभ भारद्वाज का कहना है कि 'देश में डर का माहौल है, जिसे जाना है वो जाएगा. कौन किस वजह से पार्टी से जाने का फैसला किया है इसके बारे में तो मुझे जानकारी नहीं है, लेकिन देश में डर का माहौल है. इस वक्त दिल्ली के अंदर जो माहौल है. बीजेपी के सामने बड़े-बड़े अफसर नतमस्तक हैं तो उनके सामने छोटे-छोटे पार्षद क्या हैं.'


यह भी पढ़ें: Jharkhand News: बाबूलाल मरांडी, अर्जुन मुंडा समेत हजारों BJP कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला 


इस पर पलटवार करते हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि "जिन पांच पार्षदों ने आम आदमी पार्टी को छोड़कर भाजपा ज्वाइन की है वे AAP के के भ्रष्टाचार और काम न करने के रवैये से तंग आ चुके हैं. उन्होंने आगे कहा कि ये सभी अपने लोगों के लिए कुछ करना चाहते हैं. हम भाजपा में सभी का स्वागत करते हैं."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement