Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Arvind Kejriwl Notice: अरविंद केजरीवाल के बाद अब मंत्री आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, नोटिस लेने से किया इनकार   

Crime Branch Notice To Atishi: दिल्ली में राजनीतिक बवाल जारी है और शनिवार की सुबह क्राइम ब्रांच की टीम मंत्री आतिशी के घर नोटिस लेकर पहुंची. दिल्ली के सीएम और शिक्षा मंत्री आतिशी के खिलाफ बीजेपी ने शिकायत की थी. 

Latest News
Arvind Kejriwl Notice: अरविंद केजरीवाल के बाद अब मंत्री आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब�्रांच की टीम, नोटिस लेने से किया इनकार   

Delhi Police Notice To Kejriwal And Atishi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच नोटिस लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची थी, लेकिन वहां से खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा था. अब दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के घर क्राइम ब्रांच नोटिस लेकर पहुंची, लेकिन किसी ने भी रिसीव नहीं किया. कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री और दिल्ली की शिक्षा मंत्री ने बीजेपी पर आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया था. इसके खिलाफ बीजेपी ने दिल्ली पुलिस से शिकायत दर्ज की थी. बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच राजनीतिक घमासान बढ़ गया है और लोकसभा चुनाव से पहले दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रही हैं. 

बीते मंगलवार को सीएम केजरीवाल सहित आतिशी ने बीजेपी पर आरोप लगाए थे कि वे लोग दिल्ली की सरकार को गिराना चाहते हैं. इसके लिए आप के विधायकों को पैसे और दूसरे प्रलोभन दिए जा रहे हैं. इसके बाद दिल्ली बीजेपी के तमाम नेता और सांसद ने दिल्ली पुलिस से इसकी शिकायत की थी. साथ ही, केजरीवाल और पार्टी के दूसरे नेताओं पर कानूनी कार्रवाई की मांग की थी. नोटिस लेकर गई दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal को नोटिस देने दिल्ली पुलिस, सीएम के घर से लौटना पड़ा खाली हाथ

आतिशी के आवास से भी बैंरग लौटी पुलिस 
दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि क्राइम ब्रांच की टीम आतिशी के घर भी पहुंची और काफी देर तक वहां इंतजार किया. इसके बावजूद, घर पर किसी ने भी उनका नोटिस रिसीव नहीं किया और क्राइम ब्रांच की टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा है. शुक्रवार को केजरीवाल ईडी के पांचवें समन के बाद भी पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए थे. दूसरी ओर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच लोकसभा चुनाव 2024 से पहले राजनीतिक घमासान बढ़ता ही जा रहा है.

यह भी पढ़ें: कैबिनेट विस्तार से पहले जीतनरम मांझी ने रख दी शर्त, नीतीश की मुश्किलें बढ़ीं?  

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली के खिलाफ आप कार्यकर्ता कर रहे प्रदर्शन 
चंडीगढ़ मेयर चुनाव में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने गठबंधन किया था, लेकिन बीजेपी बाजी मार ले गई. 20 सदस्यों का समर्थन होने के बाद भी 8 वोट निरस्त हो गए और बीजेपी के मेयर ने जीत दर्ज की. इसके विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं. दूसरी ओर बीजेपी भी आप पर भ्रष्टाचार और शराब घोटाले को लेकर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. शराब नीति घोटाले में आप के कई बड़े नेता जेल में हैं.

आप और बीजेपी नेताओं के बीच जोरदार जुबानी जंग 
आम आदमी पार्टी और बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी तल्खी इन दिनों काफी बढ़ गई है. अरविंद केजरीवाल के आरोप लगाने के बाद मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया था कि बीजेपी की योजना आप के 21 विधायकों को तोड़ने की है. दूसरी ओर बीजेपी शराब नीति घोटाले से लेकर दिल्ली सरकार में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी को घेर रही है. शराब नीति में घोटाले और कथित मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में संजय सिंह, मनीष सिसोदिया पहले ही जेल में है. जांच के घेरे में अरविंद केजरीवाल भी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement