Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime News: दिल्ली की लड़कियां थी इस शेफ के निशाने पर, रात होते ही शुरू कर देता था घिनौना काम

Delhi Chef Send Vulgar Messages: दिल्ली में क्रोएशिया से शेफ का कोर्स कर आए एक शख्स को पुलिस ने अरेस्ट किया है. इस आदमी के निशाने पर कॉलेज गर्ल्स और यंग लड़कियां होती थीं और देर रात यह उनके साथ घिनौनी हरकत अंजाम देता था. 

Delhi Crime News: दिल्ली की लड़कियां थी इस शेफ के निशाने पर, रात होते ही शुरू कर देता था घ�िनौना काम

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में पुलिस ने एक शख्स को देर रात अलग-अलग लड़कियों को आपत्तिजनक और अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में अरेस्ट किया है. पुलिस की जांच में पता चला कि विदेश में अच्छी नौकरी कर रहा यह शख्स देर रात कॉलेज गर्ल्स और युवा लड़कियों को वॉट्सऐप पर अश्लील मैसेज और वीडियो भेजता था. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी ने क्रोएशिया के एक प्रतिष्ठित संस्थान से शेफ का कोर्स किया था. मैसेज भेजने के अलावा, आरोपी शख्स लड़कियों से उनकी न्यूड फोटो और वीडियो भी मांगता था. 25 साल की एक महिला ने कड़कड़डूमा पुलिस में इसकी शिकायत की जिसके बाद पता चला कि नंबर भारत से बाहर का है. 

क्रोएशिया में नौकरी कर रहे रोहित कुमार को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट किया है. उसके खिलाफ शिकायत के बाद पुलिस उसके लौटने का इंतजार कर रही थी और जब वह भारत लौटा तो पिछले दिनों उसे अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस की जांच में पता चला कि देर रात शराब पीने के बाद वह 20 से 30 साल की महिलाओं को अश्लील मैसेज भेजता था. उसने न्यूड फोटो और वीडियो मांगने वाले अश्लील मैसेज कई महिलाओं को भेजे थे. 

यह भी पढ़ें: जानलेवा बना हुआ है दिल्ली में प्रदूषण का स्तर, सुबह की शुरुआत धुंध के साथ   

सोशल मीडिया से जुगाड़ता था लड़कियों के नंबर 
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो सिर्फ मजे के लिए अश्लील मैसेज लड़कियों को भेजता था. उसने कहा कि सोशल मीडिया और दूसरी साइट्स से लड़कियों के फोन नंबर निकालता था. कभी-कभी तो रैंडम नंबर डायल करता था और अगर लड़की का नंबर हो तो उस पर मैसेज करने लगता था. उसने बताया कि उसके साथ इस काम में कुछ दोस्त भी रहते थे और सब मिलकर लड़कियों से उनकी न्यूड फोटो मांगते थे. 

न्यूड वीडियो कॉल, प्राइवेट पार्ट्स की फोटो मांगता था 
आरोपी रोहित कुमार ने बताया कि वह लड़कियों को मैसेज करता था और उनसे वीडियो कॉल पर बात करने के लिए कहता था. शिकायत करने वाली लड़की ने बताया कि उसने लगातार कई मैसेज किए जिसमें वह प्राइवेट पार्ट्स की फोटो मांगता था. कभी न्यूड वीडियो कॉल करने के लिए दबाव बनाता था. पुलिस ने केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी रोहित का परिवार केस की जानकारी के बाद मकान खाली करके जा चुका है.

यह भी पढ़ें: तलाक के 5 साल बाद हार्ट अटैक ने फिर बांधी रिश्ते की डोर, पढ़िए अजब प्रेम की गजब कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement