Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime News: बेटी पैदा होने पर गुस्से से बेकाबू हुई मां, 9 दिन की नवजात का काट दिया गला

Delhi Crime News: दिल्ली के मुंडका इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां बेटी के पैदा होने से नाराज मां ने अपनी नवजात बच्ची की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी है. 

Latest News
Delhi Crime News: बेटी पैदा होने पर गुस्से से बेकाबू हुई मां, 9 दिन की नवजात का काट दिया गला

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली (Delhi) के मुंडका इलाके में एक मां ने हैवानियत की हद पार कर दी है. बेटी के पैदा होने से दुखी इस मां ने अपनी 9 दिन की नवजात बच्ची की गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया है और आगे की पूछताछ चल रही है. इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है. 22 साल की आरोपी महिला का पहले से ही एक बेटा है लेकिन वह दूसरी संतान भी बेटा ही चाहती थी. पुलिस ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है. 

मुंडका इलाके की है घटना 
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, घटना मुंडका इलाके की है. हमें आरोपी महिला के पति गोविंदा ने थाने आकर सूचना दी थी कि उसकी पत्नी ने 9 दिन की नवजात बच्ची की हत्या कर दी है. घर पहुंचकर जांच की, तो महिला दूसरे कमरे में मिली और बच्ची मृत हालत में थी. आरोपी से जब पूछताछ की गई, तो उसने हत्या की बात मान ली है. गोविंदा का कहना है कि वह एक जूता फैक्ट्री में मजदूर का काम करता है. 9 दिन पहले ही पत्नी ने बच्ची को जन्म दिया था और तब से ही वह बेहद दुखी थी. 


यह भी पढ़ें: चाचा शिवपाल की जगह ब्राह्मण चेहरे को अखिलेश यादव ने क्यों जताया भरोसा?  


आरोपी के खिलाफ बीएनएस की धारा 103(1) के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी महिला ने पुलिस से पूछताछ में कबूल किया कि उसने ही अपनी बच्ची की हत्या की है. महिला ने बताया कि वह नहीं चाहती थी कि उसकी बेटी हो और जब बेटी हुई तभी से वह उससे पीछा छुड़ाने के बारे में सोच रही थी. पुलिस फिलहाल मामले में परिवार के और सदस्यों से भी पूछताछ कर रही है. महिला अपने पति, सास और एक बेटे के साथ मुंडका में किराए के कमरे पर रहती थी.


यह भी पढ़ें: Delhi Police की बड़ी कार्रवाई, 'RAU's IAS' के मालिक और कोऑर्डिनेटर हुए गिरफ्तार


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement