Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Coaching Center Case के बाद MCD की एक और लापरवाही, प्लाईवुड से ढके मेनहोल में गिरा मासूम

दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में एक 8 साल का मासूम सीवर में गिर गया. बच्चा मां के साथ स्कूल जा रहा था, तभी अचानक वो सीवर में गिर गया.

Latest News
Coaching Center Case के बाद MCD की एक और लापरवाही, प्लाईवुड से ढके मेनहोल में गिरा मासूम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में एक 8  साल का बच्चा सीवर में गिर गया. सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घटनास्ठल पर हड़कंप मच गया. इसके बाद सीवर लोगों की मदद से बच्चे को बचा लिया गया. राहत की बात ये है कि बच्चे को कोई चोट नहीं आई है. दकअसल, सीवर प्लाईबोर्ड से ढका हुआ था, जिस पर 8 साल का बच्चा चढ़ गया. इसके बाद प्लाईबोर्ड टूट गया, जिससे वह सीवर में गिर गया. 

 

ढक्कन की जगह लगा था प्लाईबोर्ड
बात दें कि दक्षिणी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में एक मां अपने बच्चे को लेकर स्कूल जा रही थी. इस दौरान जब वो डी-140 के पास पहुंची तो एक सीवर प्लाईबोर्ड से ढका हुआ था. बच्चे ने दोखा नहीं और प्लाईबोर्ड के ऊपर होकर गुजरने लगा. प्लाईबोर्ड कमजोर होने की वजह से टूट गया और बच्चा अचानक सीवर में गिर गया. महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे. उन्होंने बच्चे को सीवर से बाहर निकाला. 


ये भी पढ़ें-भारी बारिश से Bihar का हाल बेहाल, बिजली गिरने से 8 की मौत, कई बांध टूटे, आज भी अलर्ट जारी


जगह-जगह पर खुले हैं मैनहोल
नगर पालिका में विकास को लेकर हर साल करीब 300 करोड़ का बजट पास होता है, लेकिन इसके बाद भी शहर की सूरत नहीं बदल सकी है. जगह-जगह खुले मैनहोल कब किसके लिए जानलेवा बन जाएं कहा नहीं जा सकता है. दिल्ली के राजेंद्र नगर में एक कोचिंग सेंटर में पानी भरने से तीन छात्रों की मौत हो गई. भारी बारिश होते ही सड़कें तालाब बन जाती हैं. MCD की लापरवाही से कई मासूमों की जान चली जाती है. 

नाले में बहने से हुई मौत 
दिल्‍ली में बुधवार 31 जुलाई को भारी बारिश हुई. भारी बारिश के कारण जगह-जगह पर पानी भर गया. इस दौरान पानी से भरे एक नाले में डूबने से 22 साल की एक महिला और तीन साल के उनके बेटे की मौत हो गई.  दिल्ली के कई इलाकों से भारी बारिश के बाद ऐसी ही दुर्घटना की खबर सामने आई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement