Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Fire: बवाना की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर मौजूद

Delhi Fire News: दिल्ली में जिस फैक्ट्री में आग लगी है वो बवाना औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर-5 में स्थित है. दमकल विभाग की गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हैं.

Delhi Fire: बवाना की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर मौजूद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर पश्चिम दिल्ली के बवाना में एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगी है. आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की 30 से गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. बताया जा रहा है कि आग बुझाने के दौरान फैक्ट्री में विस्फोट हुआ है. जिसमें दमकल विभाग के छह कर्मी घायल हो गए हैं. अधिकारियों ने बताया कि आग पर कुछ हद तक काबू पा लिया गया है. हालांकि अभी तक आग पूरी तरह नहीं बुझी है.

दमकल अधिकारियों के अनुसार, फैक्ट्री में आग बुधवार देर रात लगी. घटनास्थल पर दमकल की 30 गाड़ियां मौजूद हैं. उन्होंने बताया कि फैक्टरी बवाना औद्योगिक क्षेत्र में सेक्टर-5 में स्थित है. फैक्ट्री में विस्फोट हुआ जिसके चलते दीवार और दरवाजा ढह गया और छह दमकलकर्मी घायल हो गए. घायलों को महर्षि वाल्मीकि अस्पताल ले जाया गया और इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई.

अधिकारी ने बताया कि तीन मंजिला फैक्ट्री में केमिकल बनाया जाता था. जिसके मालिक का नाम जतिन कुमार है. आग किस कारण लगी इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है. दमकल विभाग और दिल्ली पुलिस के जवान आग को काबू पाने में जुटे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement