Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi के गाजीपुर में बेकाबू कार ने बाजार में लोगों को कुचला, एक की मौत, 6 घायल

Ghazipur Road Accident: दिल्ली के गाजीपुर में एक सड़क हादसे में कुल 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे जिसमें से एक महिला की मौत हो गई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Latest News
Delhi के गाजीपुर में बेकाबू कार ने बाजार में लोगों को कुचला, एक की मौत, 6 घायल

गाजीपुर में हुआ एक्सीडेंट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के गाजीपुर में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. सड़क पर लगे बाजार में खरीदारी कर रहे लोगों पर अचानक एक कार तेजी से चढ़ गई. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए हैं. हादसे में घायल हुए लोगों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. ड्राइवर भी घायल अवस्था में है और उसका भी इलाज करवाया जा रहा है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब साढ़े नौ बजे गाजीपुर इलाके में हुई, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. अधिकारी ने बताया कि कुल सात घायलों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें पांच महिलाएं भी शामिल हैं. इनमें गाजियाबाद के हयात नगर स्थित पाता खोड़ा कॉलोनी की रहने वाली सीता देवी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.


यह भी पढ़ें- Delhi के रामलीला मैदान में आज किसानों की महापंचायत, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी


#WATCH | Ghazipur, UP: One died and 6 were injured after a car hit several people on Wednesday late evening. The injured are under treatment in Lal Bahadur Shastri Hospital. The car driver is also injured and is undergoing treatment. The police have taken him into custody and… pic.twitter.com/JVEBqlrzmV

वायरल हुआ वीडियो
बताया गया कि कार चालक भी घायल हो गया, उसका इलाज चल रहा है. अधिकारी ने कहा, "संदिग्ध पुलिस हिरासत में है." उन्होंने कहा कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.


यह भी पढ़ें- BJP की दूसरी सूची में भी 3 पूर्व मुख्यमंत्रियों को टिकट, महाराष्ट्र में उतारीं सबसे ज्यादा महिलाएं


वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकानों पर खरीदारी कर रहे लोगों के पीछे से अचानक एक तेज रफ्तार कार आती है और लोगों को कुचलते हुए दुकान में घुस जाती है. इस तरह से कार के घुसने से वहां अफरा-तफरी मच जाती है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement