Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेमी को बुलाया मसूरी, प्रेमिका ने बाहों में लेकर अपने भाई से कटवा दिया गला

Mussoorie Murder Case: दिल्ली के एक भाई और बहन ने मिलकर मसूरी के एक होमस्टे में एक युवक की हत्या कर दी. लड़की ने जिस युवक की हत्या अपने भाई से करवाई वह उसी का बॉयफ्रेंड था.

प्रेमी को बुलाया मसूरी, प्रेमिका ने बाहों में लेकर अपने भाई से कटवा दिया गला

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली की एक लड़की ने अपने ही भाई के साथ मिलकर क्रूरता की हद पार कर दी. इस लड़की ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए उत्तराखंड के मसूरी मिलने बुलाया था. यहां इस लड़की ने अपने प्रेमी को अपनी ही बांहों में सुलाकर अपने भाई से उसका गला कटवा दिया. दिल्ली के शाहीनबाग की इस लड़की कुदरत और उसके भाई अब्दुल्ला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इनका पता लगाया था. हत्यारोपियों ने स्वीकार किया है कि उन्होंने ही फोन करके मृतक कपिल को मसूरी बुलाया था. प्रेमिका का कहना है कि कपिल ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था इसीलिए उसने उसकी जान ले ली.

रिपोर्ट के मुताबिक, दो साल से कपिल और कुदरत का अफेयर चल रहा था. कुदरत ने कपिल के नाम का टैटू भी अपने हाथ पर करवाया था. अचानक कुदरत को पता चला कि कपिल कहीं और शादी की तैयारी कर रहा है. वह अपने भाई अब्दुल्ला के साथ मसूरी के भट्टा गांव के एक होमस्टे पहुंची और वहीं पर कपिल को भी बुला लिया. कुदरत और अब्दुल्ला ने मिलकर कपिल का गला रेत दिया और दोनों यहां से फरार हो गए. कपिल रुड़की के आदर्शनगर का रहने वाला था.

यह भी पढ़ें- बिहार में मिड-डे मील में छिपकली निकलने से हड़कंप, 60 से ज्यादा बच्चों की हालत बिगड़ी

हत्या करके उसी की कार से हो गए फरार
कपिल के पिता सत्य सिंह मेरठ पुलिस में दरोगा हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, 9 सितंबर की सुबह कपिल, कुदरत और अब्दुल्ला इस होमस्टे में पहुंचे थे. अगले दिन कमरे में सफाई करने गई महिला ने शव देखा तो उसने जानकारी दी. पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो पता चला कि बाकी दोनों 4 बजे ही निकल गए थे. पुलिस ने कार के नंबर की जांच की तो वह कपिल की निकली. सीसीटीवी फुटेज में कपिल के परिजन ने शाहीनबाग की कुदरत की पहचान की.

यह भी पढ़ें- जापान में इमरजेंसी अलर्ट, नॉर्थ कोरिया ने दाग दी बैलिस्टिक मिसाइल!

कहा जा रहा है कि कुदरत कपिल के प्यार में पागल थी और शादी से पहले ही उसे अपना पति मानने लगी थी. जब उसे लगा कि कपिल किसी और से शादी करने वाला है तो उसने कपिल की जान ले ली. इन दोनों ने अपने बयान में कहा है कि हत्या के समय कुदरत ने कपिल को अपनी बांहों में सुलाया और अब्दुल्ला ने उसका गला रेत दिया. बताया गया है कि शुरुआत में कुदरत ने कपिल को अपने घरवालों से मिलाया था तो उसका नाम सलमान बताया था. हालांकि, इस सबसे कपिल के घरवाले खुश नहीं थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement