Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जांच में सहयोग के लिए कोचिंग सेंटर तैयार, छात्रों की मौत पर पहली प्रतिक्रिया आई सामने

Delhi IAS Coaching Centre Tragedy: दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में स्थित राव आईएएस अकेडमी की तरफ छात्रों की मौत पर पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. वो पूरी तरह से प्रशासन का सहयोग करने के लिए तैयार हैं.

Latest News
जांच में सहयोग के लिए कोचिंग सेंटर तैयार, छात्रों की मौत पर पहली प्रतिक्रिया आई सामने
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi IAS Coaching Centre Tragedy: दिल्ली कोचिंग हादसे में इंस्टीट्यूट की तरफ से पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. कोचिंग सेंटर ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि देश की सेवा करने की तैयारी कर रहे होनहार युवाओं की मौत पर हमें गहरा दुख हुआ है. हम इस दुखद घटना की जांच में प्रशासन का पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हैं. 

कोचिंग सेंटर ने अपने बयान में कहा कि "'राजेंद्र नगर राव IAS स्टडी सर्किल के छात्रों से जुड़ी दुखद घटना के मद्देनजर, राव IAS स्टडी सर्किल मृतक छात्रों- तान्या सोनी, नवीन दलविन और श्रेया यादव के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता है. इस कठिन समय में हमारी संवेदनाएं उनके परिवारों के साथ हैं.


यह भी पढ़ें: बेटी पैदा होने पर गुस्से से बेकाबू हुई मां, 9 दिन की नवजात का काट दिया गला  


बयान में आगे कहा गया कि "राव IAS स्टडी सर्किल इस दुखद घटना की जांच में सहयोग करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है. हम संबंधित अधिकारियों और एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि सभी आवश्यक जानकारी उपलब्ध कराई जाए और जांच तत्परता के साथ आगे बढ़े.'  'इन होनहार युवाओं की मौत से हम बहुत दुखी हैं, जो समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ हमारे देश की सेवा करने की तैयारी कर रहे थे."

बताते चलें कि बीते शनिवार के दिल्ली में हुई जोरदार बारिश के कारण ओल्ड राजेद्र नगर स्थित राव आईएएस अकेडमी (Rau's IAS)के बेसमेंट में पानी भर गया था. पानी के भर जाने के कारण कई बच्चे अंदर फंस गए थे. जिनमें से 3 छात्रों की मौत हो गई थी. वहीं दिल्ली सरकार ने कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में हुई घटना पर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement