Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली के करोल बाग में PNB में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद हुई शांत

PNB Fire Accident: करोलबाग में शनिवार सुबह पंजाब नेशनल बैंक में भीषण आग लग गई. घंटो की मशक्कत के बाद इसे बुझाया जा सका.

दिल्ली के करोल बाग में PNB में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद हुई शांत

PNB Fire Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली के करोल बाग में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई. आग की रफ्तार देखकर फायर ब्रिगेड की कुल 17 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. गनीमत यह रही कि फायर ब्रिगेड ने थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया. किसी इंसान को इसमें कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. हालांकि, बैंक की लाखों रुपये की संपत्ति जलकर रखा हो गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, आग इतनी भीषण थी फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियों को दो घंटे तक का समय लग गया. आग सुबह लगभग 5 बजे के आसपास लगी थी जिस पर 7 बजे तक काबू पा लिया गया था. इससे पहले शुक्रवार को ग्रेटर कैलाश के एक बैंक में भी आग लग गई थी. इस बार करोल बाग के गुरुद्वारा रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में आग लगी थी.

यह भी पढ़ें- कर्मचारी को 'Gay' कहना बॉस को पड़ा महंगा, देना होगा 30 लाख का मुआवजा

सुबह 5:15 मिली थी आग लगने की सूचना
आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के साथ ही स्टेशन ऑफिसर फिरोज खान, मोहित कुमार और कई अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए थे. फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग के मुताबिक, आग लगने की सूचना सुबह 5:15 बजे मिली थी.

यह भी पढ़ें- Delhi Metro में रील्स बनाई तो हो जाएगी मुश्किल, DMRC ने लिखा- मेट्रो के अंदर 'ना नाचो'

रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड के 85 से ज्यादा कर्मचारी लगे हुए थे. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. इस बिल्डिंग में नीचे बैंक और ऊपर के कुछ हिस्से में अन्य ऑफिस मौजूद हैं. आग के चलते बैंक का बहुत सारा रिकॉर्ड जल गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement