Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Murder Case: दिल्ली में नाबालिग लड़की की दिल दहलाने वाली हत्या, पुलिस ने कुछ ही घंटे में बुलंदशहर से दबोचा आरोपी साहिल

Delhi Murder Case: आरोपी साहिल ने 16 वर्षीय नाबालिग पर 20 से अधिक बार चाकू से वार किए थे. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

Delhi Murder Case: दिल्ली में नाबालिग लड़की की दिल दहलाने वाली हत्या, पुलिस ने कुछ ही घंटे में बुलंदशहर से दबोचा आरोपी साहिल

दिल्ली साक्षी मर्डर केस का आरोपी साहिल गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार सुबह दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई. यहां शाहबाद डेयरी इलाके में एक युवक ने एक नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी साहिल को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने 16 वर्षीय लड़की पर 20 से अधिक बार चाकू से वार किए थे. इससे भी मन नहीं भरा तो उसने पत्थर से कुचल-कुचल कर नाबालिग को मार डाला.

आउटर नॉर्थ दिल्ली के एडिशनल डीसीपी राजा बांठिया ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. उसके शरीर पर कई गंभीर चोटें आईं. आरोपी ने उसके ऊपर 20 से अधिक बार चाकू से वार किए थे. उन्होंने बताया कि आरोपी साहिल और लड़की के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. जिससे गुस्साए साहिल ने लड़की पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बीस से अधिक बार चाकू मारने के बाद लड़की के सिर पर पत्थर से हमला भी किया. इस दौरान आसपास खड़े लोगों में से कोई भी लड़की बचाने आगे नहीं आया. आरोपी साहिल नाबालिग पर एक के बाद एक वार करता रहा. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस भी हरकत में आई. 

दिल्ली पुलिस ने आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

दिल्ली महिला आयोग ने लिया संज्ञान
वहीं, इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया है.  दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि मैंने इतनी डरावनी वारदात कभी नहीं देखी. दिल्ली महिलाओं और बच्चियों के लिए बहुत ही असुरक्षित और असंवेदनशील है. जिस दिन इस देश की पुलिस में सुधार हो जाएगा , उस दिन किसी की हिम्मत नहीं होगी कि महिला या बच्चियों के खिलाफ कोई कुछ कर जाए. यह हत्याकांड पूरी कानून व्यवस्था की असफलता दर्शाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement