Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi murder case: सामने आया मौत से पहले निक्की का आखिरी वीडियो, CCTV में दिखी घर की सीढ़ियों पर

Nikki Yadav Murder Case: ढाबा मालिक साहिल गहलोत ने लिव-इन पार्टनर निक्की की हत्या करने के बाद उसकी लाश फ्रिज में छिपा दी थी.

Delhi murder case: सामने आया मौत से पहले निक्की का आखिरी वीडियो, CCTV में दिखी घर की सीढ़ियों पर

Nikki Yadav Sahil Gehlot

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi Crime News- दिल्ली में सामने आए श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Walker Murder Case) जैसे हत्याकांड में बुधवार को नया खुलासा हुआ है. अपने बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत के नापाक इरादे का शिकार हुई निक्की यादव का हत्या से चंद घंटे पहले का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पूरी तरह खुश दिखाई दे रही है. इस वीडियो को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता है कि कुछ ही घंटे बाद निक्की का गला घोंटकर साहिल ने उसकी लाश अपने ही ढाबे के फ्रीजर में छिपा दी होगी. साहिल को गिरफ्तार कर चुकी दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को सबूत के तौर पर जांच में शामिल कर लिया है.

पढ़ें- Nikki Murder Case: कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी, साहिल से पहली बार कहां मिली थी निक्की, क्यों हुआ इतना बुरा अंजाम?

दो वीडियो मिले हैं पुलिस को

दिल्ली पुलिस को निक्की यादव के दो CCTV वीडियो मिले हैं. दोनों ही वीडियो 9 फरवरी के हैं, जिस दिन उसके प्रेमी साहिल गहलोत ने उसकी बेहरमी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पहला वीडियो फुटेज दोपहर 1 बजे का है, जबकि दूसरा वीडियो रात 9 बजे का है. इसके थोड़ी देर बाद ही घुमाने के बहाने कार में साथ ले जाकर साहिल ने उसकी तार से गला घोंटकर हत्या कर दी थी. दूसरे फुटेज में वह घर से बाहर जाती और थोड़ी देर बाद वापस आती हुई दिख रही है.

पढ़ें- निक्की मर्डर केस: गोवा जाकर साथ सुसाइड करने का था प्लान, कार में कत्ल और फ्रिज में मिली लाश, बहुत उलझी है ये डेथ मिस्ट्री

लिव-इन में रह रहे थे दोनों

हरियाणा के झज्जर की रहने वाली निक्की यादव और नजफगढ़ के मित्रांव गांव निवासी साहिल की दोस्ती 2018 में हुई थी. दोनों उत्तम नगर में एकसाथ कोचिंग कर रहे थे. दोस्ती प्यार में बदली और निक्की साहिल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगी. मामला बिगड़ा साहिल के परिजनों के उसकी दूसरी जगह शादी तय करने पर.

पढ़ें- Delhi Crime: प्रेमिका की हत्या कर ढाबे के फ्रीजर में छिपाई लाश, राजधानी में फिर श्रद्धा वालकर जैसा मर्डर

कार में हुआ झगड़ा और घोंट दिया गला

साहिल की 9 फरवरी को दूसरी लड़की से सगाई और 10 फरवरी को शादी की तारीख घरवालों ने तय कर दी. निक्की को यह पता लगा तो वह भड़क गई. निक्की ने साहिल पर केस करने की धमकी दी. साहिल ने 9 फरवरी को सगाई के बाद रात में निक्की को अपनी कार में बैठाया और सड़कों पर निकल गया. रास्ते में फिर झगड़ा हुआ और साहिल ने बेरहमी से एक तार के टुकड़े से निक्की का गला घोंट दिया. इसके बाद लाश ठिकाने लगाने के लिए वह 40 किलोमीटर तक कार चलाता रहा. कहीं भी लाश ठिकाने नहीं लगा पाने पर उसने वापस आकर अपने ढाबे के फ्रीजर में लाश रख दी. इसके बाद 10 फरवरी को उसने दूसरी लड़की से शादी कर ली. चार दिन बाद 13 फरवरी को इस मामले का खुलासा हुआ है.

पढ़ें- पहले गर्लफ्रेंड का किया मर्डर, फ्रिज में रखी लाश, फिर दूसरी लड़की के साथ लिए 7 फेरे, निक्की हत्याकांड में बड़ा खुलासा

निक्की की लाश झज्जर भेजी गई, वहीं होगा अंतिम संस्कार

निक्की की लाश को पोस्टमार्टम के बाद दिल्ली पुलिस ने झज्जर भिजवा दिया है. वहीं पर निक्की के परिजन उसका अंतिम संस्कार करेंगे. साहिल को अदालत ने 5 दिन के रिमांड पर दिल्ली पुलिस को सौंपा है. निक्की के पिता सुनील कुमार यादव ने साहिल के लिए मौत की सजा की मांग की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement