Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: रोड रेज से दहली दिल्ली, थाने के पास घोंपा चाकू गुहार लगाता रह गया भाई, खून से लाल हुई सड़क!

दिल्ली में मामली कहासुनी के बाद मामला इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने चाकू मार-मारकर शख्स की जान ले ली. पुलिस केस की जांच में जुटी है.

Delhi: रोड रेज से दहली दिल्ली, थाने के पास घोंपा चाकू गुहार लगाता रह गया भाई, खून से लाल हुई सड़क!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में रोड रेज का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. नांगलोई इलाके में मामूली कहासुनी के बाद कुछ कुछ लोगों ने साहिल मलिक नाम के एक शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी. जिन लोगों ने हत्या की है, उनकी लड़ाई पहले साहिल के भाई विशाल से हुई थी. उस पर भी उन्होंने हमला बोला था और बुरी तरह से पीट दिया था. 

पुलिस के मुताबिक पीड़ित जिम से लौट रहा था, तभी उसकी एक आरटीवी चालक से कहासुनी हो गई. मेट्रो स्टेशन के पास आरटीवी और मोटर साइकिल एक-दूसरे से टच हो गए थे. इसी बात को लेकर दोनों में झड़प हो गई. मोटर साइकिल पर सवार विशाल दौड़कर थाने में चला गया. पुलिस ने कहा कि बाइक थाने में लेकर आ जाओ. वह जब तक बाइक लेने थाने जाता, हमलावरों ने साहिल पर धावा बोल दिया. चाकू से हमले के बाद ज्यादा खून बहा और उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- निक्की मर्डर केस: गोवा जाकर साथ सुसाइड करने का था प्लान, कार में कत्ल और फ्रिज में मिली लाश, बहुत उलझी है ये डेथ मिस्ट्री

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

इस झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने कहा है कि इस प्रकरण से संबंधित 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है. अन्य आरोपी व्यक्तियों की पहचान की जा रही है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

खून से लाल हो गई थी सड़क

परिवार का आरोप है कि पुलिस ने बिना किसी सुरक्षा के साहिल को बाइक लेने के लिए मौके पर भेज दिया. साहिल पर चाकुओं से हमला किया गया था. खून सड़क पर बह रहा था. एक वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग साहिल की मदद के लिए दौड़ रहे हैं और उसे उठाकर ले जा रहे हैं. उसे इतनी गंभीर घाव हो गया कि बचाया नहीं जा सका.

ये भी पढ़ें- सुहागरात की यादें संजोने के लिए बनाया वीडियो, गलती से दब गया शेयर बटन और फिर...

क्या है परिवार का आरोप?

ANI की एक रिपोर्ट के मुताबिक साहिल और विशाल के चाचा खलील मलिक ने कहा, 'मेरा भतीजा विशाल मलिक एक जिम से लौट रहा था, जब उसकी आरटीवी बस ड्राइवर के साथ किसी मुद्दे पर बहस हुई. वे 8-10 लोग थे और उसकी पिटाई कर दी.'

ये भी पढ़ें- ट्रेन की पटरी पर प्री-वेडिंग शूट करा रहा था कपल, तभी पीछे से आई पुलिस और?

साहिल पर टूट पड़े थे बदमाश

विशाल की पिटाई होने लगी तो वह बाइक से उतरकर भाग गया. वह नांगलोई थाना पहुंचा और पुलिस से मदद मांगी. पुलिस ने मदद नहीं की. बाद में उसने अपने भाई साहिल को फोन किया और बाइक लाने को कहा. साहिल वहां गया तो बदमाशों ने चाकू से उस पर अटैक कर दिया. साहिल की वहीं मौत हो गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement