Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Weather: बूंदा-बांदी ने किया दिल्ली-एनसीआर का मौसम खुशनुमा, आज का अपडेट जानें 

Delhi Weather Alert: दिल्ली-एनसीआर में शनिवार और रविवार को हुई हल्की बारिश की वजह से मौसम खुशनुमा हो गया है. संडे को अच्छे मौसम में लोगों ने वीकेंड का खूब मजा लिया. 

Latest News
Delhi Weather: बूंदा-बांदी ने किया दिल्ली-एनसीआर का मौसम खुशनुमा, आज का अपडेट जानें 

Delhi NCR Weather Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली-एनसीआर का मौसम (Delhi Weather) वीकेंड पर खुशनुमा हो गया जिसकी वजह से लोग संडे की छुट्टी का लुत्फ उठाने के लिए घर से बाहर निकल सके. दो दिनों से बारिश और तेज हवाओं ने मौसम सुहावना कर दिया है. सोमवार के लिए भी मौसम विभाग ने आंधी-बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम की यह राहत ज्यादा दिनों तक नहीं चलने वाली है और मंगलवार से एक बार फिर शुष्क मौसम से लोगों को परेशानी हो सकती है. हालांकि, अप्रैल में 19 और 20 तारीख को लोगों को फिर से तेज गर्मी से राहत मिलने का अनुमान है. 

सोमवार को भी मौसम रहेगा खुशनुमा 
मौसम विभाग (IMD) ने सोमवार को राजधानी में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. रविवार को सुबह से ही मौसम हवाओं और बारिश की वजह से खुशनुमा हो गया था. इस वजह से तापमान में गिरावट देखने को मिली है. सोमवार को भी अधिकतम तापमान महज 33 और न्यूनतम 20 डिग्री रह सकता है. बुधवार को मौसम साफ हो जाएगा.


यह भी पढ़ें: Iran-Israel War: एयर इंडिया का बड़ा फैसला, तेल अवीव के लिए सभी उड़ानों को किया रद्द 


19 अप्रैल को फिर से होगी बूंदा-बांदी 
मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि सोमवार को 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तर से तेज हवाएं चल सकती हैं. बुधवार से मौसम शुष्क होने लगेगा और आईएमडी का अनुमान है कि अधिकतम तापमान इस दौरान 35 से 37 डिग्री तक जा सकता है. न्यूनतम 21 से 22 डिग्री तक रहेगा. इसके बाद 19 अप्रैल को फिर से बूंदा-बांदी हो सकती है.


यह भी पढ़ें: आखिर भतीजे पर भारी पड़े चाचा शिवपाल, बदायूं से बेटे आदित्य को दिलाया टिकट 


दिल्ली में अप्रैल के महीने में हल्की बारिश होना असामान्य बात नहीं है. पिछले साल भी अप्रैल में हल्की बारिश हुई थी. हालांकि, 19 अप्रैल के बाद तेज गर्मी पड़ने लगेगी जिससे आम लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ सकती है. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement