Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi-NCR में कब तक होगी बारिश, पढ़ें आज, कल और परसों में कैसा रहने वाला है राजधानी का मौसम

Delhi Weather Today: दिल्ली के कई इलाकों में बाढ़ की वजह से हालत खराब होती जा रही है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आज दिल्ली के किन इलाकों में बारिश की संभावना है.

Delhi-NCR में कब तक होगी बारिश, पढ़ें आज, कल और परसों में कैसा रहने वाला है राजधानी का मौसम

Delhi Yamuna Flood

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi Flood Updates- देश की राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों में यमुना से आए उफान के कारण जलभराव हो गया है. जिससे लोगों की जिंदगी अस्त-व्यस्त हो गई है. पिछले कई दिनों से हुई लगातार बारिश के कारण कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि दिल्ली- एनसीआर (Delhi - NCR) में बारिश कब तक होगी. इसके साथ ही जानिए कि राजधानी में अगले 2 दिनों तक मौसम कैसे रहने वाला है.

मौसम विभाग ने राजधानी दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में 15 और 16 जुलाई यानी 2 दिन बारिश की संभावना जताई है. इसको लेकर IMD ने येलो अलर्ट भी जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार, अगले हफ्ते बारिश के आसार बने हुए हैं. इसके साथ अनुमान है कि शनिवार और रविवार को दिल्ली में तेज बारिश हो सकती है. इसकी वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी.

यह भी पढ़ें- नोएडा में यमुना के कारण 44 गांव पर मंडरा रहा खतरा, बड़ी सोसायटियों मे भरा लबालब पानी

दिल्ली के इन इलाकों में होगी बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक, जाफरपुर, नजफगढ़, द्वारका, पालम, आईजीआई एयरपोर्ट, आयानगर, डेरामंडी, एनसीआर (गुरुग्राम), गोहाना, सोनीपत में हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है. अगर तापमान की बात करें तो दिल्ली के सफदरजंग वेधशाला में आज न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- दिल्लीवालों के लिए बड़ी राहत, यमुना नदी का जलस्तर घटना शुरू

दिल्ली के आसपास के राज्यों का ऐसा रहेगा हाल

दिल्ली के आसपास के राज्यों का हाल भी दिल्ली जैसा ही रहने वाला है. IMD के अनुसार, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अगले तीन-चार दिनों तक भारी बारिश हो सकती है. उत्तराखंड में 14 से 16 जुलाई तक एलो अलर्ट के साथ ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है. हिमाचल प्रदेश में 15 और 16 जुलाई के लिए एलो अलर्ट जारी किया गया है. चंडीगढ़ और हरियाणा की बात करें तो वहां 3 से 4 दिन तक बारिश के आसार नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement