Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम, आंधी-तूफान और बारिश से झुलसाने वाली गर्मी से मिली राहत 

Delhi Ncr Weather: जलती गर्मी से परेशान दिल्ली-एनसीआर के लोगों के लिए बुधवार की शाम हल्की राहत लेकर आई है. रात में तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश से मौसम बदल गया. 

Latest News
Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम, आंधी-तूफान और बारिश से झुलसाने वाली गर्मी से मिली राहत 

दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली-एनसीआर में झुलसाने वाली गर्मी (Delhi NCR Heat Wave) के बीच आखिरकार बुधवार को थोड़ी राहत मिली है. रात में तेज हवाओं के साथ हुई हल्की बूंदा-बांदी ने मौसम को थोड़ा खुशनुमा बना दिया है. दिल्ली में मई के महीने से ही लगातार पारा 44-45 डिग्री के आसपास है. बुधवार को हुई हल्की बारिश और तेज आंधी की वजह से लोगों को फौरी तौर पर राहत मिल गई है. मौसम विभाग ने भी अगले दो दिनों में हल्की बारिश और तेज हवाएं चलने का अनुमान जताया है. 

गुरुवार को बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट 
मौसम विभाग (IMD) ने दिल्ली-एनसीआर में बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. गुरुवार को हल्की बारिश हो सकती है. बुधवार के लिए भी देर शाम 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने का अनुमान जताया गया था. बुधवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 44 डिग्री रहा, जो सामान्य से 4 डिग्री अधिक है. गुरुवार को हल्की बारिश के बाद तापमान में 4-5 डिग्री तक गिरावट देखी जा सकती है. 


यह भी पढ़ें: PM Modi और NDA की जीत पर दोस्तों ने दी बधाई, देखें सुनक और पुतिन ने क्या कहा  


खराब श्रेणी में बनी रहेगी हवा 
दिल्ली-एनसीआर के लोग गर्मी और लू के साथ खराब आबो-हवा से भी परेशान हैं.  मौसम विभाग के मुताबिक, शनिवार तक राजधानी की हवा खराब श्रेणी में बनी रहेगी. सीपीसीबी के अनुसार,  नोएडा और फरीदाबाद में 268, गुरुग्राम में 222, गाजियाबाद में 219 एक्यूआई दर्ज किया गया है. शनिवार तक लोगों को खराब हवा की श्रेणी से अभी राहत नहीं मिलेगी. बारिश के बाद इसमें सुधार की संभावना हैं.


यह भी पढ़ें: कभी PM बनने से रोका तो कभी प्रचार करने से... एक नजर में देखें मोदी-नीतीश का खट्टा-मीठा रिश्ता


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement