Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'इनके परिवार ने आतंकी अफजल गुरु को बचाने की लड़ाई लड़ी', आतिशी के नाम पर स्वाति मालीवाल का बड़ा बयान

आतिशी को दिल्ली की सीएम बनाने के फैसले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की तरफ से बड़ा बयान आया है. उन्होंने आतिशी को सीएम बनाने के फैसले को दिल्ली की जनता के लिए दुखद बताया है.

Latest News
'इनके परिवार ने आतंकी अफजल गुरु को बचाने की लड़ाई लड़ी', आत��िशी के नाम पर स्वाति मालीवाल का बड़ा बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीएम के पद से इस्तीफा दे रहे हैं. इसको लेकर विधायक दल की बैठक हुई थी. इस बैठक में दिल्ली के अगले सीएम के तौर पर आतिशी के नाम पर मुहर लगा दी गई. अब आतिशी दिल्ली की अगली सीएम बनेंगी. वहीं, इस फैसले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की तरफ से बड़ा बयान आया है. उन्होंने आतिशी को सीएम बनाने के फैसले को दिल्ली की जनता के लिए दुखद बताया है.

आतिशी पर लगाए संगीन आरोप
आतिशी को दिल्ली की सीएम बनने के मौके पर राज्यसभा की सांसद स्वाति मालीवाल ने आतिशी के ऊपर कई संगीन आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी (AAP) का ये निर्णय दिल्ली की जनता के लिए दुखभरा है. उन्होंने आगे कहा कि 'आतिशी के परिवार ने आतंकवादी अफजल गुरु को फांसी से बचाने की लंबी लड़ाई लड़ी थी.'

जानें सोशल मीडिया पर क्या सब लिखा
इसको लेकर स्वाति मालीवाल की तरफ से सोशल मीडिया मंच X पर पोस्ट की गई. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि 'दिल्ली की सीएम का पद एक ऐसी महिला को दिया गया है, जिनके माता-पिता की ओर से आतंकी अफजल गुरु को बचाने को लेकर राष्ट्रपति के पास दया याचिकाएं भेजी गईं. उनके मुताबिक अफजल गुरु मासूम था और उसे सियासी षड्यंत्र के अंतर्गत फंसाया गया था.' स्वाति मालीवाल की ओर से आतिशी को डमी सीएम करार दिया गया. उन्होंने इस संदर्भ में लिखा यूं तो आतिशी मार्लेना महज डमी मुख्यमंत्री हैं, ये देश है. भगवान दिल्ली की रक्षा करना!


यह भी पढ़ें: ऑक्सफोर्ड से पढ़ी हैं Atishi, जानें उनका Education Qualification


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement