Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने की थी तैयारी, 6 गिरफ्तार, AAP दफ्तर से निकली थी गाड़ी

AAP Poster Case: पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने की थी तैयारी, 6 गिरफ्तार, AAP दफ्तर से निकली थी गाड़ी

PM Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 100 एफआईआर दर्ज की हैं और 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ये पोस्टर लगाने के मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ताओं का नाम सामने आ रहा है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि AAP के दफ्तर से निकली एक गाड़ी को भी सीज किया गया है जिसमें से कई सारे आपत्तिजनक पोस्टर बरामद किए गए हैं. मामले की जांच की जा रही है.

दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर दीपेंद्र पाठक ने बताया है, 'पूरे शहर में पीएम मोदी समेत अन्य लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने के मामले में 100 एफआईआर दर्ज की गई हैं और 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन पोस्टरों पर प्रिंटिंग प्रेस की जानकारी नहीं है. प्रिंटिंग प्रेस ऐक्ट और डिफेसमेंट ऑफ प्रॉपर्टी ऐक्ट की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई हैं.'

यह भी पढ़ें- 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले अकेली पड़ रही कांग्रेस? ममता बनर्जी और अखिलेश यादव ने चौंकाया

AAP के ऑफिस से निकली थी गाड़ी
पुलिस ने बताया कि आम आदमी पार्टी के ऑफिस से निकली एक गाड़ी को दफ्तर से निकलते ही रोका गया और उसकी तलाशी ली गई. इस गाड़ी से कई सारे पोस्टर मिले हैं. आपको बता दें कि डिफेसमेंट ऐक्ट के तहत केस तब दर्ज किया जाता है जब सार्वजनिक संपत्तियों पर बिना अनुमति के पोस्टर लगाए जाएं.

यह भी पढ़ें- खींचतान खत्म होने के बाद आज बजट पेश करेगी दिल्ली सरकार, जानिए क्या है लोगों की आस

बताया गया है कि एक पुलिस अधिकारी ने पोस्टर लगाते हुए शख्स को पकड़ा था. इस शख्स के पास दर्जनों आपत्तिजनक पोस्टर मिले हैं. सूत्रों के मुताबिक, इसी तरह से 50 हजार पोस्टर 17 मार्च को छपवाए गए थे. उसके बाद से ही इन पोस्टरों को लगाने का काम चल रहा था. कई जगहों पर पुलिस ने पोस्टर लगाने से पहले ही एक्शन लिया और कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement