Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Police की बड़ी कार्रवाई, 'RAU's IAS' के मालिक और कोऑर्डिनेटर हुए गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले को लेकर आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या वाली बीएनएस की धारा 105, लापरवाही से मृत्यु वाली धारा 106 धारा के साथ तीन तीन अन्य धाराएं भी लगाई हैं. कुल पांच धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

Latest News
Delhi Police की बड़ी कार्रवाई, 'RAU's IAS' के मालिक और कोऑर्डिनेटर हुए गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के राजेंद्र नगर में कोचिंग मामलें को लेकर बड़ा अपडेट आया है. दिल्ली पुलिस ने इस कोचिंग सेंटर के मालिक अभिषेक गुप्ता और उसके कोऑर्डिनेटर देशपाल सिंह को हिरासत में ले लिया है. आपको बताते चलें कि कल कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में पानी जमा होने की वजह से 3 स्टूडेंट्स की मौत हो गई थी. मृतकों की पहचान श्रेया यादव, तानिया सोनी और नेविन डेल्विन के तौर पर की गई है. पुलिस ने इस मामले को लेकर आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या वाली बीएनएस की धारा 105, लापरवाही से मृत्यु वाली धारा 106 धारा के तहत एफआईआर लिखी है. इन दोनों धाराओं के साथ ही इस केस में तीन अन्य धाराएं भी लगाई गई हैं.  ये धारा हैं 115/2, 290  और 35. इस मामले को लेकर इस कोचिंग केंद्र का मैनेजमेंट और सिविक एजेंसी के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है.


ये भी पढ़ें: Delhi Coaching Incident: गुस्साए छात्रों का MCD के खिलाफ Protest, 3 की मौत, कहां तक पहुंची जांच?


 

आक्रोशित छात्र कर रहे हैं प्रदर्शन 
ओल्ड राजेंद्र नगर हादसे को लेकर छात्र क्रोधित हैं. उनका कहना है ये मामला आपदा से नहीं बल्कि लापरवाही से जुड़ा हुआ है. छात्रों का कहना है कि ये कैसे संभव है कि महज आधे घंटे की वर्षा से घुटने भर का जलजमाव हो जाए. छात्रों के मुताबिक हर स्तर पर लपरवाही की गई है. बावजूद इसके इस मामले को लेकर जिम्मेदारी लेने को कई भी नहीं तैयार हो रहा है. इस केस को लेकर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी की तरफ से जांच के आदेश दिए जा चुके हैं. वहीं, छात्रों ने मांग की है कि सरकार की तरफ से कोई सामने आए और इन मौतों को लेकर अपनी जिम्मेदारी ले

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement