Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गैंगस्टर कात्या: 25 मुकदमे, दर्जनों खौफनाक वीडियो, एनकाउंटर में धर दबोचा गया इनामी बदमाश

गैंगस्टर कात्या हरियाणा के झज्जर जिले में रहता है. वह कुतुबमीनार इलाके में बड़ी प्लानिंग कर रहा था, तभी एनकाउंटर में पकड़ा गया.

गैंगस्टर कात्या: 25 मुकदमे, दर्जनों खौफनाक वीडियो, एनकाउंटर में धर दबोचा गया इनामी बदमाश

कुख्यात गैंगस्टर नीरज कात्या.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुख्यात गैंगस्टर कात्या पुलिस एनकाउंटर में गिरफ्तार हो गया है. दिल्ली के कुतुबमीनार इलाके में पकड़ा गया इनामी बदमाश कात्या यूट्यूब पर वीडियो डालकर लोगों में दहशत फैलाता था. आरोपी के खिलाफ हत्या के करीब 5 मामलों समेत दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. 

बदमाश कात्या के खिलाफ रंगदारी, लूट, चोरी और हत्या की कोशिश के तहत करीब 25 संगीन मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज है. दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर में अपराधी को धर दबोचा है. शनिवार-रविवार की रात के बीच हुए इस एनकाउंटर में यह दहशतगर्द पकड़ा गया है. 

इसे भी पढ़ें- 'प्राइवेट मैनेजर से बेहतर है सरकारी चपरासी,' IPS से बोला शख्स, अधिकारी ने कही ये बात

कुतुबमीनार इलाके में कर रहा था प्लानिंग

कात्या का असली नाम नीरज है. वह झज्जर जिले में रहता है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि कात्या दिल्ली के कुतुबमीनार इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने वाला है. वह अपने साथियों के साथ प्लानिंग करने वाला था, तभी जाल बिछाकर पुलिस ने गैंगस्टर को घेर लिया. 

पुलिस पर ही कर दी फायरिंग

पुलिस से घिरने के बाद उसने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोलियां दागीं. जब लगा कि पुलिस ने चारो तरफ से उसे घेर लिया है, तब जाकर उसने सरेंडर किया.

इसे भी पढ़ें- BBC दफ्तर पर IT रेड से लेकर लोकतंत्र पर प्रहार तक, ब्रिटेन जाकर BJP पर इतने हमलावर क्यों हो गए राहुल गांधी?

Youtube पर दहशत फैलाता था अपराधी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक नीरज और उसके गुर्गे सोशल मीडिया के सहारे दहशत फैलाते थे. ये वारदात का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करते थे. यह बदमाश खतरनाक हथियारों के साथ नजर आता था. यह लारेंस बिश्नोई गैंग से भी जुड़ा है. पुलिस छानबीन कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement