Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wrestlers Protest: बृजभूषण सिंह के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, नौकर, ड्राइवर समेत दर्जनों लोगों के लिए बयान

Brij Bhushan Singh Delhi Police: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के घर दिल्ली पुलिस की एक टीम पहुंची और कई लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं.

Wrestlers Protest: बृजभूषण सिंह के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, नौकर, ड्राइवर समेत दर्जनों लोगों के लिए बयान

Brij Bhushan Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लंबे समय से जारी हंगामे के बीच दिल्ली पुलिस की टीम बृजभूषण शरण सिंह के घर पहुंची है. सोमवार रात को दिल्ली पुलिस की एक टीम उत्तर प्रदेश के गोंडा में बृजभूषण सिंह के घर पहुंची और कई लोगों से पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण के घर पर काम करने वाले लोगों से पूछताछ की है. बयान दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस की टीम दिल्ली लौट गई.

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण सिंह के घर पर काम करने वाले नौकरों, ड्राइवरों और अन्य कर्मचारियों के नाम-पते और पहचान पत्र सबूत के तौर पर इकट्ठा किए हैं. इस तरह से लगभग एक दर्जन लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में अभी तक 137 लोगों के बयान दर्ज किया जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें- बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने जिसे दिखाई थी 'द केरल स्टोरी', वही मुस्लिम प्रेमी संग भाग गई

अमित शाह ने पहलवानों को दिया कार्रवाई का आश्वासन?
सूत्रों के मुताबिक, अमित शाह से पहलवानों की मुलाकात के बाद उन्हें आश्वासन दिया गया है कि कार्रवाई की जाएगी. यही वजह थी कि बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक सोमवार को अपनी सरकारी नौकरी पर लौट गईं. हालांकि, इन पहलवानों ने साफ कहा है कि उनका आंदोलन जारी रहेगा. उन्होंने आंदोलन से पीछे हटने की खबरों को निराधार और गलत बताया है.

यह भी पढ़ें- ओडिशा हादसे में किस चीज की जांच करेगी CBI? समझिए कहां है गड़बड़ी की आशंका

अमित शाह से अपनी मुलाकात की पुष्टि करते हुए पहलवानों ने बताया कि उनकी मुलाकात जरूर हुई लेकिन इसका कोई समाधान नहीं निकला. पहलवानों की मांग स्पष्ट है कि यौन उत्पीड़न के आरोपी बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार किया जाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement