Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala हत्याकांड में बड़ी कामयाबी, दिल्ली पुलिस ने दो शूटरों को किया गिरफ्तार

Sidhu Moosewala Murder Case: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल दो मुख्य शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है.

Sidhu Moose Wala हत्याकांड में बड़ी कामयाबी, दिल्ली पुलिस ने दो शूटरों को किया गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले (Sidhu Moosewala Murder Case) में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police) ने दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की ओर से सूचना दी गई है कि ये दो लोग हत्याकांड में शामिल मुख्य शूटर हैं और इनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया गया है. दिल्ली पुलिस ने बताया है कि शूटर प्रियव्रत फौजी इस हमले की अगुवाई कर रहा था और वह लगातार गोल्डी बराड़ (Goldi Brar) के संपर्क में भी बना हुआ था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए दो लोगों में इस हत्याकांड का मॉड्यूल हेड भी शामिल है. पुलिस का कहना है कि सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां बरसाने वाले लोगों में ये दोनों लोग मुख्य रूप से शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- नूपुर शर्मा को जान का खतरा, कोलकाता पुलिस से पेश होने के लिए मांगा 4 सप्ताह का समय

शूटर प्रियव्रत फौजी ने की अगुवाई, गोल्डी बराड़ से लगातार कर रहा था बात
दिल्ली पुलिस ने बताया है कि शूटर प्रियव्रत फौजी ने इस हमले की अगुवाई की. हमले के वक्त भी वह गोल्डी बराड़ के संपर्क में था. इससे पहले वह हत्या के दो मामलो में शामिल रहा है और सोनीपत के एक मामले में साल 2015 में उसे गिरफ्तार भी किया गया था. साल 2021 के एक मामले में वह फरार था. दूसरे शूटर का नाम कशिश है. पेट्रोल पंप वाले सीसीटीवी फुटेज में उसे देखा गया था. वह हरियाणा के झज्जर में हुए एक मर्डर में शामिल था और 2021 से फरार चल रहा था.

तीसरा आरोपी केशव कुमार है. सिद्धू मूसेवाला को गोली मारे जाने के बाद केशव की ऑल्टो कार लेकर पहुंचा था और शूटरों को कार में वही लेकर गया. हत्या के बाद वह दोनों शूटरों को मानसा तक लेकर गया. केशव कुमार भी हत्या और फिरौती के मामले में वह फरार चल रहा था.

दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी गई थी हत्या
आपको बता दें कि लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला को 29 मई को दिनदहाड़े गोली मार दी गई थी. इस हमले में सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गई थी. सिद्धू मूसेवाला लोकप्रिय गायक होने के साथ-साथ कांग्रेस के नेता भी थे. पंजाब के विधानसभा चुनाव में वह कांग्रेस के उम्मीदवार भी थे लेकिन वह अपना चुनाव हार गए.

यह भी पढ़ें- अग्निवीर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, जानें कितनी होगी सैलरी, कितनी मिलेंगी छुट्टियां

इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेन्स बिश्नोई गैंग से जुड़े गोल्डी बराड़ ने ली थी. इसी सिलसिले में गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई को पंजाब पुलिस ने अपनी कस्टडी में लिया है. इससे पहले वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था. ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद पंजाब पुलिस लॉरेन्स बिश्नोई को दिल्ली से पंजाब ले गई थी. पुलिस का मानना है कि लॉरेन्स बिश्नोई ही इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement