Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kejriwal Vs Modi: 'इंदिरा गांधी जैसी अति कर रहे हो पीएम साहब' जानिए PM मोदी पर क्यों किया केजरीवाल ने ऐसा कमेंट

Delhi Politics: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी ने आप और भाजपा के बीच की तकरार को और ज्यादा बढ़ा दिया है.

Kejriwal Vs Modi: 'इंदिरा गांधी जैसी अति कर रहे हो पीएम साहब' जानिए PM मोदी पर क्यों किया केजरीवाल ने ऐसा कमेंट

Kejriwal Vs Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi News- दिल्ली पर नियंत्रण को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और भाजपा (BJP) के बीच पिछले 10 साल से ही तकरार चल रही है, लेकिन दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप (AAP) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तारी ने इस रार को और ज्यादा भड़का दिया है. सिसोदिया की गिरफ्तारी से बेहद नाराज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से कर दी. केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी इंदिरा गांधी की तरह ही अति कर रहे हैं.

पढ़ें- Manish Sisodia arrest: केजरीवाल का विधायकों को खास आदेश, सिसोदिया केस को पार्टी के लिए भुनाने का प्लान, पढ़िए 5 पॉइंट्स

'आप की आंधी है, रुकने वाली नहीं'

केजरीवाल ने पीएम मोदी को चेतावनी देने वाले अंदाज में कहा, आप की आंधी है, रुकने वाली नहीं है. केजरीवाल ने कहा, इसके (सिसोदिया की गिरफ्तारी) के लिए हजारों लोगों से बात करने पर मुझे भारी रोष दिखा है. जनता कह रही है कि भाजपा क्या कर रही है. जिसे मर्जी होती है जेल में डाल देती है. आप ने जब से पंजाब जीता है, ये बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. उसे ये रोकना चाहते हैं. आम आदमी पार्टी आंधी है, जो रुकने वाली नहीं है. आप का वक्त आ गया है. केजरीवाल ने कहा, हम डोर-टू-डोर कैंपेन चलाएंगे. एक जमाने में इंदिरा गांधी ने अति की थी, अब पीएम साहब कर रहे हैं. ऊपर वाल अपनी झाड़ू चलाएगा.

पढ़ें- सौरभ भारद्वाज और आतिशी को मिलेगा मंत्री पद, अरविंद केजरीवाल ने LG को भेजा नाम, क्यों AAP ने इन्हीं पर जताया भरोसा?

'बेस्ट एजुकेशन मॉडल बनाने पर गिरफ्तार हुए सिसोदिया'

केजरीवाल ने कहा कि सिसोदिया ने बेस्ट एजुकेशन मॉडल दिया. उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन काम किया. इसी कारण उनकी गिरफ्तारी हुई है. उन्होंने सरकारी स्कूलों के कायाकल्प से सभी को हैरान किया है. सत्येंद्र जैन ने हेल्थ का नया मॉडल दिया. इन दोनों पर देश को गर्व है. देश के अंदर नाम रोशन किया, लेकिन प्रधानमंत्री जी ने दोनों को ही जेल में डाल दिया. शराब घोटाले का महज बहाना है, सब फर्जी है. पीएम की कोशिश हमारे अच्छे काम रोकना है, क्योंकि वे ऐसा नहीं कर सकते. जिन राज्यों में इनकी सरकार है, वहां एक भी स्कूल या अस्पताल ठीक नहीं कर पाए, इसलिए केजरीवाल को रोकने का काम कर रहे हैं.  

पढ़ें- 'कट, कमीशन और करप्शन, शराब घोटाले में शिक्षा मंत्री', सिसोदिया के इस्तीफे के बाद बीजेपी का तंज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement