Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'यूं ही चला-चल राही', DTC कर्मियों से राहुल गांधी ने की मुलाकात, किया ये बड़ा वादा

राहुल गांधी ने डीटीसी के संविदा कर्मचारियों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को सुना. उनकी समस्याओं से अवगत होने के बादराहुल ने उन्हें यकीन दिया कि इसे आगे संसद में उठाएंगे.

Latest News
'यूं ही चला-चल राही', DTC कर्मियों से राहुल गांधी ने की मुलाकात, किया ये बड़ा वादा

Rahul Gandhi interacted with DTC drivers

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने डीटीसी कर्मियों के साथ मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने बुधवार को सरोजिनी नगर बस डिपो के नजदीक डीटीसी के चालकों, परिचालकों और मार्शलों से भेंट की. इस बीच उन्होंने डीटीसी के संविदा कर्मचारियों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को सुना. उनकी समस्याओं से अवगत होने के बाद राहुल गांधी ने उन्हें यकीन दिया कि इसे आगे संसद में उठाएंगे. इस मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया मंच एक्स पर कांग्रेस के आधिकारिक पेज से एक पोस्ट डाली गई है. इस पोस्ट में राहुल के वीडियो के साथ एक गाना भी ऐड किया गया है. इसमें 'यूं ही चला-चल राही' गाना डाला गया है.

DTC कर्मियों की समस्याओं को संसद में उठाएंगे राहुल 
इस मुलाकात को लेकर डीटीसी कर्मचारी एकता यूनियन के अधिकारियों ने बताया कि उन लोगों ने राहुल गांधी से अपनी समस्याएं बताई. इसको लेकर राहुल गांधी के साथ उन्होंने लंबी बातचीत की. कर्मचारियों की तरफ से कहा गया कि वो सालों से संविदा पर कार्यरत हैं. अभी तक उनकी जॉब पक्की नहीं हुई है. डीटीसी के बेड़े की बात की जाए तो वहां लंबे वक्त से एक भी सरकारी बस को नहीं जोड़ा गया है. इस सारी समस्याओं को सुनते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वो इन्हें संसद में उठाएंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement