Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली की राव IAS Academy के बेसमेंट में भरा पानी, 2 छात्राओं की मौत, लापता छात्रों की तलाश जारी

Heavy Rains In Delhi: दिल्ली में शनिवार को हुई तेज बारिश के कारण राजेंद्र नगर स्थित राव IAS अकादमी के बेसमेंट में पानी भर गया. जानकारी के मुताबिक 2 छात्रा की मौत भी हो गई है.

Latest News
दिल्ली की राव IAS Academy के बेसमेंट में भरा पानी, 2 छात्राओं की मौत, लापता छात्रों की तलाश जारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Heavy Rains In Delhi: दिल्ली में शनिवार को हुई तेज बारिश के कारण राजेंद्र नगर स्थित राव IAS अकादमी के बेसमेंट में पानी भर गया. जानकारी के मुताबिक बेसमेंट 6 छात्रों के फंसे होने की आशंका है. वहीं 2 छात्राओं की मौत भी हो गई है. फिलहाल दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है और बेसमेंट में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम फंसे हुए सभी छात्रों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए प्रयास कर रही है. दिल्ली BJP के उपाध्यक्ष राजेश भाटिया भी मौके पर मौजूद हैं. राजेश भाटिया ने बताया कि कई छात्र फंसे हुए हैं वहीं दो-तीन छात्रों के डूबने की भी आशंका है. वहीं दमकल विभाग की 7 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैम.  NDRF की टीमें भी मौके पर पहुंच गई है. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं. दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय और स्थानीय विधायक भी वहां पर मौजूद हैं. पुलिस की ओर से कहा गया है कि लापता छात्रों की तलाश जारी है.

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने इस घटना पर ट्वीट कर कहा है कि" दिल्ली में शाम हुई भारी बारिश के कारण राजेंद्र नगर में एक कोचिंग इंस्टीट्यूट की बेसमेंट में पानी भरने के की खबर है. दिल्ली फायर विभाग और NDRF मौके पर है.  दिल्ली की मेयर और स्थानीय विधायक भी वहाँ पर हैं. मैं हर मिनट घटना की खबर ले रहीं हूं. ये घटना कैसे घटी, इसकी मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं. इस घटना के लिए जो भी ज़िम्मेदार है, उसको बक्शा नहीं जाएगा…"

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement