Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Road Rage: दिल्ली के नांगलोई में कॉन्सटेबल की कुचलकर हत्या, कई मीटर तक घसीटा

Delhi Road Rage: दिल्ली के नांगलोई में रोड रेज का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस कॉन्स्टेबल के गाड़ी हटाने के लिए कहने पर कुछ लोगों ने बेरहमी से कुचलकर हत्या कर दी. 

Latest News
Delhi Road Rage: दिल्ली के नांगलोई में कॉन्सटेबल की कुचलकर हत्या, कई मीटर तक घसीटा

दिल्ली के नांगलोई में रोड रेज का दिल दहला देने वाला मामला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली (Delhi) के नांगलोई में रोड रेज का एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मामूली बात पर कार में सवार कुछ लोगों ने पुलिस कॉन्स्टेबल (Delhi Police) की कार से कुचलकर जान ले ली. हत्या करने से पहले आरोपियों ने करीब 10 मीटर तक चालक को कार से घसीटा भी है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की खबर सामने नहीं आई है. 

कार हटाने की बात को लेकर हुआ था विवाद 
दिल्ली पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना शनिवार देर रात की है. मृतक कॉन्स्टेबल ने रास्ते में गाड़ी लगाए कुछ लोगों से कार हटान के लिए कहा था. इसको लेकर विवाद शुरू हुआ और कार चालकों ने कॉन्स्टेबल के ऊपर कार चढ़ा दी. इतना ही नहीं करीब 10 मीटर तक बेरहमी से कॉन्स्टेबल को घसीटकर लेते भी गए. मृतक की पहचान संदीप के तौर पर हुई है. 


यह भी पढ़ें: बेटे उदयनिधि को विरासत सौंपने की तैयारी में स्टालिन, बड़ा पद देकर दिया खास संदेश


दिल्ली पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज और दूसरे साक्ष्यों के जरिए की जा रही है. घटना को अंजाम देने वाला शख्स शराब तस्करी से जुड़ा बताया जा रहा है. इस घटना के बाद से वह फरार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया है. दिल्ली में हुई रोड रेज की इस वारदात ने लोगों को सकते में डाल दिया है. 


यह भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में चोरों का आतंक, कारोबारी से लूटा 4KG सोना


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement