Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली के पेट्रोल पंप पर लूट, पिस्टल की बट से सैल्समेन पर हमला, वारदात CCTV में कैद

Delhi Crime News: दिल्ली में पिछले कुछ समय से लूट की घटनाएं बढ़ गई हैं. कुछ समय पहले दिल्ली के भोगल में ज्वेलरी शॉप से 25 करोड़ रुपये की चोरी हुई थी.

दिल्ली के पेट्रोल पंप पर लूट, पिस्टल की बट से सैल्समेन पर हमला, वारदात CCTV में कैद

delhi petrol pump loot

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है. 25 करोड़ की ज्वेलरी चोरी का मामला अभी सुलझा ही था कि एक और नया मामला सामने आ गया. इस बार बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप पर घटना को अंजाम दिया. मामला मुंडका थाने इलाके का है, जहां कुछ बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से पहले मारपीट की और लूटपाट करके फरार हो गए. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

घटना मंगलवार देर रात दिल्ली के मुंडका थाना क्षेत्र के घेवरा की है. नकाबपोश बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर आए थे. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि पहले एक बाइक पेट्रोल पंप रुकती है. जिस पर बैठे दो बदमाश एक नीचे उतरता और बैग से पिस्टल निकालकर पेट्रोल पंप कर्मचारी के कनपटी पर लगा देता है. कर्मचारी जब कुछ बोलने की कोशिश करता है तो बदमाश उसके सिर पर पिस्टल की बट से हमला करता है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन के पास लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 33 गाड़ियां मौजूद

CCTV में लूटपाट करते नजर आ रहे बदमाश
इस दौरान दूसरी बाइक पर तीन बदमाश और आ जाते हैं. सभी मिलकर पेट्रोल कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हैं और कैश लूटकर फरार हो जाते हैं. इस दौरान बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से करीब 10 से 12 हजार रुपये की लूटपाट को अंजाम दिया. 

जांच में जुटी दिल्ली पुलिस
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है. बता दें कि इससे पहले दिल्ली के जंगपुरा इलाके के भोगल बाजार में उमराव ज्‍वेलर्स के यहां 24 सितंबर को चोरी हुई थी. ज्वेलरी शोरूम से चोर करी 25 करोड़ी के जेवरात और कैश लेकर फरार हो गए थे. हालांकि, यह मामला सुलझ गया और दिल्ली पुलिस ने छत्तीसगढ़ से चोरों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उनसे चुराए गए सोने के भी बरामद कर लिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement