Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बेनकाब हो चुकी है AAP... दिल्ली अब राम भरोसे', CM आतिशी को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने कहा गया कि 'मैं इस बात को लेकर कड़ा विरोध करता हूं कि एक शख्स जो भ्रष्टाचार के आरोप में अक्सर जेल में रहता है, उसकी तुलना भगवान राम से की जा रही है. दिल्ली की स्थिति अब 'राम भरोसे' है. आप पार्टी अब बेनकाब हो चुकी है.'

Latest News
'बेनकाब हो चुकी है AAP... दिल्ली अब राम भरोसे', CM आतिशी को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की जगह आतिशी को सीएम बनाया जा चुका है. आम आदमी पार्टी (AAP) के इस फैसले को लेकर जमकर राजनीति हो रही है. दिल्ली में पिछले दिनों नाटकीय अंदाज में सियासी घटनाक्रम होते हुए दिखे हैं. इस सियासी घटनाक्रम को लेकर जहां बीजेपी लगातार आप पार्टी पर निशाना साध रही है, वहीं इस मामले में कांग्रेस भी पीछे नहीं रहना चाहती. भले ही केंद्र में कांग्रेस और आप 'इंडिया' गठबंधन में एक साथ शामिल हैं, लेकिन प्रदेश की सियासत में दोनों ही पार्टियों एक-दूसरे के आमने-सामने हैं. 

प्रदेश में आप और कांग्रेस में बीच सियासी तकरार
ऐसा ही मामला फिर से देखने को मिला है. जब दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष की तरफ से सीएम आतिशी और आप पार्टी को निशाना बनाया गया है.  दरअसल, दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष देवेन्द्र यादव ने कहा कि 'आप पार्टी पूरी तरह से एक्सपोज हो चुकी है और प्रदेश का हाल अब राम भरोसे है'. हाल में दिल्ली प्रदेश स्तर पर कांग्रेस और आप के बीच खूब तकरार देखने को मिल रहा है. आपको बताते चलें कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर कुछ ही महीने बचे हुए हैं. राजनीतिक जानकार इन सियासी तकरारों को उसी हिसाब से देख रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: 'कई बार तो गंजी और चप्पल में भी जाती है STF', यूपी एसटीएप पर उठ रहें सवालों पर अमिताभ यश का बड़ा जवाब


 

देवेन्द्र यादव ने दिल्ली की स्थिति को लेकर आप को घेरा
देवेन्द्र यादव की तरफ से आगे कहा गया कि 'मैं इस बात को लेकर कड़ा विरोध करता हूं कि एक शख्स जो भ्रष्टाचार के आरोप में अक्सर जेल में रहता है, उसकी तुलना भगवान राम से की जा रही है. दिल्ली की स्थिति अब 'राम भरोसे' है. आप पार्टी अब बेनकाब हो चुकी है. दिल्ली का हाल ये है कि गर्मियों के समय जल संकट से जूझना पड़ता है, वहीं मानसून के वक्त जलजमाव रहता है.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement