Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Traffic Alert: नए साल के पहले दिन से बिगड़ेगा दिल्ली का ट्रैफिक, इतने दिन बंद रहेगा यह खास फ्लाईओवर

Delhi Traffic Advisory: आश्रम फ्लाईओवर को 45 दिन के लिए बंद कर दिया जाएगा. इससे एक बड़े हिस्से का यातायात प्रभावित हो जाएगा.

Delhi Traffic Alert: नए साल के पहले दिन से बिगड़ेगा दिल्ली का ट्रैफिक, इतने दिन बंद रहेगा यह खास फ्लाईओवर

Delhi Traffic Police ने लोगों को वैकल्पिक रास्तों का उपयोग करने की सलाह दी है. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi Traffic Police Advisory- दिल्लीवासियों के लिए नए साल का आगमन बहुत अच्छा साबित नहीं होने जा रहा है. दरअसल नए डीएनडी फ्लाईओवर को आश्रम फ्लाईओवर से जोड़ने वाले संपर्क मार्ग का निर्माण शुरू होने जा रहा है. इसके लिए 1 जनवरी से अगले 45 दिन तक आश्रम फ्लाईओवर पूरी तरह बंद कर दिया जाएगा. इस फ्लाईओवर के बंद होने से राष्ट्रीय राजधानी के एक बड़े हिस्से की ट्रैफिक व्यवस्था बुरी तरह गड़बड़ाने की संभावना है. इसकी चेतावनी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शुक्रवार को ही जारी करते हुए लोगों को वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करने की सलाह दी है.

पढ़ें- Cyber Crime: वर्क फ्रॉम होम जॉब का झांसा देकर 1,700 लोगों से ठगी, सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश के शिकार

इन सड़कों का ट्रैफिक होगा प्रभावित

न्यूज एजेंसी भाषा की खबर के मुताबिक, आश्रम फ्लाईओवर को बंद किए जाने से दिल्ली में फरीदाबाद की तरफ से आने वाला ट्रैफिक प्रभावित होगा. मथुरा रोड के अलावा आउटर रिंग रोड, डीएनडी फ्लाईओवर और नोएडा से दिल्ली आने वाले ट्रैफिक पर इसका प्रभाव पड़ेगा. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) के मुताबिक, फ्लाईओवर बंद किया जाएगा, लेकिन उसके नीचे रिंग रोड के दोनों कैरिज-वे चालू रहेंगे. केवल आश्रम फ्लाईओवर के दोनों कैरिज-वे बंद हो जाएंगे.

पढ़ें- Corona Outbreak: चीन से इटली का वही पुराना पैटर्न, जानें क्यों एक बार फिर दुनिया पर लगेगा ताला

रेलवे स्टेशन या एयरपोर्ट के लिए समय से पहले निकलें

ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को यह भी सलाह दी है कि वे अपने वाहनों की पार्किंग सही तरीके से करें, जिससे ट्रैफिक प्रभावित ना हो. साथ ही जिन लोगों को कहीं की यात्रा करने के लिए ISBT, रेलवे स्टेशन या दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचना है, वे घर से तय समय से पहले निकलें. साथ ही कोशिश करें कि आश्रम फ्लाईओवर से प्रभावित होने वाले रास्तों के बजाय अन्य वैकल्पिक रास्तों से जाएं.

पढ़ें- Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत के परिवार में कौन-कौन हैं? जानिए उनकी फैमिली की पूरी जानकारी

ट्रैफिक पुलिस ने दी ये भी सलाह

बदरपुर की ओर से आने वाले यात्री रिंग रोड और सराय काले खां जाने के लिए माता मंदिर मार्ग का उपयोग करें.
बदरपुर, सरिता विहार और जामिया की ओर से आने वाले यात्री कैप्टन गौड़ मार्ग, लाजपत नगर, एम्स जाने के लिए आगे से यू-टर्न लें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement