Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deoria Murder Case: देवरिया पहुंचे अखिलेश यादव, सत्येंद्र दुबे के बेटे ने नहीं की सपा सुप्रीमो से मुलाकात 

Akhilesh Yadav Meets Deoria Murder Case Family: देवरिया कांड के दोनों ही परिवारों से मुलाकात के लिए अखिलेश यादव सोमवार को पहुंचे लेकिन सत्यप्रकाश दुबे के बेटे ने मिलने से इनकार कर दिया.

Deoria Murder Case: देवरिया पहुंचे अखिलेश यादव, सत्येंद्र दुबे के बेटे ने नहीं की सपा सुप्रीमो से मुलाकात 

Akhilesh Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देवरिया कांड के बाद से उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में भी हलचल तेज है. दो जातीय पक्षों के बीच का संघर्ष बताते हुए इसे जाति के नजरिए से भी देखा जा रहा है. एसपी चीफ अखिलेश यादव सोमवार को देवरिया पहुंचे थे और कहा था कि वह दोनों परिवारों से मुलाकात करेंगे. हालांकि, मृतक सत्यप्रकाश दुबे के बेटे ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया. देवेश का कहना है कि उनकी सरकार में मेरे परिवार के साथ अन्याय हुआ है. उनसे मिलकर अब कोई फायदा नहीं है. हालांकि, अखिलेश यादव ने इसे सियासी साजिश करार देते हुए कहा कि कुछ नेता ऐसे हैं जो नहीं चाहते कि मैं पीड़ित परिवार से मुलाकात करूं. अखिलेश ने इसे योगी सरकार की साजिश करार दिया है. 

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा, मुझे पता चला है कि पीड़ित परिवार मुझसे मिलना नहीं चाहता है. मैं समझ सकता हूं कि यह उस परिवार की भावना है. हालांकि, ऐसा भी हो सकता है कि यह सत्यप्रकाश दुबे के बेटे की भावना नहीं हो, बल्कि कुछ नेता हैं जो उन्हें मेरे खिलाफ भड़का रहे हैं.  कुछ ऐसे नेता हैं जो उसे समझा रहे होंगे कि अखिलेश यादव से मत मिलना और इससे उन्हें लगता है कि वह मुझे नीचा दिखा पा रहे है और अपमानित कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 'गाजा में घुसी इजरायली सेना तो वहीं बना देंगे कब्र' ईरान की धमकी, अमेरिका के भी बदले सुर 

बीजेपी नेताओं पर अखिलेश ने साधा निशाना
अखिलेश यादव ने कहा कि हम तो पीड़ित परिवार से मिलने आए हैं और इस हम हर किसी के दुख में शामिल होना चाहते हैं. कुछ नेता ऐसे हैं जो चाहते हैं कि मैं उनसे न मिलूं और इसलिए परिवार ने मुझसे मिलने से इनकार कर दिया है. उन्होंने सीधे तौर पर सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम नहीं लिया लेकिन उनके लहजे से स्पष्ट था कि उनका इशारा बीजेपी के लिए ही है. योगी सरकार पर हमला करते हुए बोला कि यूपी में एक मां और बेटी को जला दिया गया है. उनके घर को बुलडोजर से गिरा दिया गया है और आप उनसे मिलने नहीं गए हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में सांस लेना दूभर, पहाड़ों में घर से निकलना मुश्किल, मौसम बदला

दोनों ही परिवार की मदद का दिया भरोसा 
सत्यप्रकाश दुबे के परिवार के मिलने से इनकार करने के बाद भी अखिलेश यादव ने कहा कि वह दोनों परिवार के दुख में समान रूप से शामिल हैं. उन्होंने कहा कि घटना बेहद दुखद है और मैं दोनों ही परिवार के प्रति अपनी संवेदना जाहिर करता हूं. दोनों ही परिवारों की आर्थिक मदद करने की कोशिश करूंगा. दूसरी ओर देवेश दुबे ने कहा कि यूपी के सीएम जब अखिलेश यादव थे तब भी उनके पिता ने दबंग प्रेमचंद यादव की शिकायत की थी और मदद की गुहार लगाई थी. अगर उस वक्त मदद मिली होती तो यह घटना नहीं होती. अब उनसे मिलकर कोई फायदा नहीं है, मेरा परिवार उजड़ गया है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement