Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Top News: रायबरेली से राहुल गांधी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, पढ़ें सुबह की टॉप 5 खबरें 

DNA Top News: लोकसभा चुनाव 2024 की चुनावी सरगर्मियों के बीच राहुल गांधी रायबरेली की लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाए गए हैं. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बॉलीवुड में कमर्शियल फिल्मों को लेकर डीएनए के साथ बात की है.

Latest News
DNA Top News: रायबरेली से राहुल गांधी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, पढ़ें सुबह की टॉप 5 खबरें 

Top News of The Day

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

खबरों के लिहाज से 3 मई यानी आज का दिन बेहद खास है. लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर बीजेपी (BJP) के तमाम बड़े नेता ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. वहीं कांग्रेस ने रायबरेली से राहुल गांधी को प्रत्याशी बनाया है. फिल्मी दुनिया की बात करें, तो ऋचा चड्ढा ने बॉलीवुड में कमर्शियल फिल्मों को लेकर अपनी बात रखी है. आईपीएल 2024 (IPL 2024) में हैदराबाद ने एक रोमांचक मुकाबले में राजस्थान को एक रन से हराया है. सुबह की 5 बड़ी खबरें पढ़ें यहां. 


अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव न लड़ने पर बीजेपी का हमला
लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर पहले चरण और दूसरे चरण की वोटिंग के बाद अब देश की निगाहें तीसरे चरण के मतदान पर टिकी हैं. तीसरे चरण में 7 मई को 12 राज्यों और यूटी की 95 सीटों पर वोटिंग होगी. इसी बीच कांग्रेस ने राहुल गांधी को अमेठी से प्रत्यासी बनाया है, जिसको लेकर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी अमेठी से हार गए थे तो उन्होंने वो सीट छोड़ दी है. पढ़ें चुनावी हलचल से जुड़े सभी अपडेट. 

Rahul Gandhi पर सस्पेंस खत्म, रायबरेली से लड़ेंगे चुनाव
रायबरेली और अमेठी से कांग्रेस उम्‍मीदवार को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया. कांग्रेस ने रायबरेली और अमेठी में अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे तो केएल शर्मा को पार्टी ने अमेठी से मैदान में उतारा है. कई दिनों से इन दोनों सीटों को लेकर खूब चर्चा थी. पढ़ें यह खास रिपोर्ट.

कौन हैं कांग्रेस प्रत्याशी KL Sharma?
लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर कांग्रेस (Congress) ने अमेठी (Amethi) की लोकसभा सीट से केएल शर्मा (KL Sharma) को प्रत्यशी बनाया है. इस सीट पर परंपरागत तरीके से राहुल गांधी कांग्रेस के प्रत्याशी हुआ करते थे. पिछले लोकसभा चुनाव में राहुल को इस सीट पर शिकस्त का सामना करना पड़ा था. पढ़ें यह खास रिपोर्ट. 

Richa Chadha ने बताया बॉलीवुड में कमर्शियल फिल्मों का सच
ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक से भी ज्यादा का समय पूरा कर लिया है. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ओए लकी लकी ओए (Oye Lucky,Lucky Oye) के साथ अपनी शुरुआत की थी और वह गैंग ऑफ वासेपुर (Gangs Of Wassepur), फुकरे (Fukrey) जैसी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. न्होंने अपनी नई सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) में और भारत में फिल्मों की बदलती परिभाषाओं को लेकर डीएनए से खास बातचीत की है और ऋचा ने बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस के बढ़ते स्टेटस और अपनी इच्छाओं के बारे में बात की है. पढ़ें यह खास रिपोर्ट.

डायबिटीज को मिनटों में कंट्रोल कर देगी ये हरी चटनी
खराब खानपान और लाइफस्टाइल की वजह से डायबिटीज जैसी घातक बीमारी का खतरा तेजी से बढ़ता जा रहा है. भारत समेत दुनियाभर में डायबिटीज मरीजों (Diabetes Patients) की संख्या करोड़ों पार कर चुकी है. इनमें सबसे ज्यादा डायबिटीक मरीज भारतीय हैं. डायबिटीज की मुख्य वजह हाई ब्लड शुगर होना है. पढ़ें यह खास रिपोर्ट.

 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

 

Narendra Modi

Social Media Score

Scores
Over All Score 87
Digital Listening Score89
Facebook Score89
Instagram Score89
X Score89
YouTube Score78
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement