Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हम साल के 365 दिन पूजते हैं मां को' Mothers Day पर रैली में मां Heeraben का पोट्रेट मिला गिफ्ट तो खुश हुए PM Modi

मदर्स डे के अवसर पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पश्चिम बंगाल के हुगली में सार्वजनिक रैली के दौरान दो युवकों ने उनकी मां स्वर्गीय हीराबेन पटेल का चित्र उपहार में दिया है.

Latest News
'हम साल के 365 दिन पूजते हैं मां को' Mothers Day पर रैली में मां Heeraben का पोट्रेट मिला गिफ्ट तो खुश हुए PM Modi
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पश्चिम बंगाल के हुगली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चुनावी रैली को संबोधित किया. जहां दो युवक मदर्स डे के मौके पर पीएम मोदी के लिए उपहार लेकर पहुंचे. उन्होंने अपने भाषण में कहा कि हम साल के 365 दिन अपनी मां की पूजा करते हैं, दुर्गा मां की पूजा करते हैं और भारत मां की भी पूजा करते हैं.  

मां की तस्वीर देख मुस्कुराए पीएम मोदी
रविवार को पश्चिम बंगाल के हुगली में पीएम मोदी की चुनावी रैली के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी के दिलों को छू लिया. चुनावी रैली के दौरान दो युवक पीएम मोदी की मां हीरा बेन की तस्वीर बनाकर लाए थे. तस्वीर देखकर पीएम मोदी के चेहरे पर बहुत बड़ी मुस्कान थी. 


ये भी पढ़ें-Anant Ambani का वंतारा लाया स्पेशल Sprit Animal Filter, जानें क्या है ये  


इसके बाद पीएम मोदी ने मंच से एसपीजी के जवानों को युवकों से उपहार लेने को कहा. पीएम ने कहा कि मैं देख रहा हूं कि दो नौजवान मदर्स डे के मौके पर हमारे लिए उपहार लेकर आए हैं और कब से हाथ ऊपर करके खड़े हैं. हम उनसे कहना चाहते हैं कि वो हाथ नीचे कर लें. नहीं तो हाथ में पेन होने लगेगा. 

 

उन्होंने कहा आप इतने प्यार से मेरी मां का चित्र बनाकर लाए हैं. आप दोनों चित्र के पीछे अपना नाम और पता जरूर लिख देना, मैं चिट्ठी के माध्यम से आप से संपर्क करने की कोशिश करूंगा साथ ही उन्होंने दोनों युवकों को धन्यवाद भी दिया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement