Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'चुनाव स्थगित करे Election Commission' हरियाणा BJP के Letter पर क्या बोले पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टियों के बीच वाद-विवाद शुरू हो गया है. हरियाणा बीजेपी ने एक तरफ चुनाव आयोग को चुनाव की तारीखों में बदलाव की मांग की है तो दूसरी तरफ पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि चुनाव समय पर ही होने चाहिए.

Latest News
'चुनाव स्थगित करे Election Commission' हरियाणा BJP के Letter पर क्या बोले पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा में 1 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव (Assembly election in Haryana) होने हैं. चुनावों की इन तारीखों को लेकर हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  मोहन लाल बडोली (Mohan Lal Badoli) ने चुनावों को स्थगित करने की मांग की है.  भाजपा अध्यक्ष बडोली ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर मतदान की तारीखों में बदलाव की मांग की है. इस पर हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Ex CM of haryana) ने भाजपा पर हमला बोला और कहा कि वे हार मान रहे हैं, इसलिए चुनाव स्थगित करने की मांग कर रहे हैं. हम चाहते हैं कि चुनाव आयोग समय पर चुनाव कराए क्योंकि लोग नहीं चाहते कि सरकार एक दिन भी सत्ता में रहे. 

चुनाव स्थगित कराने की वजह
जानकारी के अनुसार, हरियाणा के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर बताया था कि 28 तारीख को शनिवार और 29 तारीख को रविवार है और 1 अक्टूबर को मतदान होगा, जबकि 2 अक्टूबर को गांधी जयंती की छुट्टी है तो 3 अक्टूबर को अग्रसेन जयंती का अवकाश है. ऐसे में  6 दिन का लंबा वीकेंड होने के कारण लोग छुट्टियों पर जा सकते हैं.  लगातार छुट्टियां होने से वोटिंग फीसद में कमी देखने को मिलेगी.


यह भी पढ़ें - Haryana Election: हरियाणा चुनाव में बहनों का दंगल, बबीता फोगाट के सामने होगी Vinesh Phogat की चुनौती?


हुड्डा ने साधा निशाना
उधर हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है. हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि चुनाव घोषित हो चुके हैं और इन्हें घोषित हुए एक सप्ताह से अधिक समय हो चुका है. इसका मतलब है कि वे (भाजपा) चुनाव स्थगित करना चाहते हैं. वे हार मान रहे हैं और हम चाहते हैं कि चुनाव आयोग समय पर चुनाव कराए क्योंकि लोग नहीं चाहते कि उनकी सरकार एक दिन भी सत्ता में रहे. चुनाव समय पर होने चाहिए..." 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement