Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Eknath Shinde ने उद्धव ठाकरे से 15 मिनट तक की फोन पर बात, CM के प्रस्ताव को ठुकराया- सूत्र

Eknath Shinde की बगावत की वजह से महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इस बीच खबर यह है कि शिंदे ने सीएम ठाकरे से फोन पर बात की है.

Eknath Shinde ने उद्धव ठाकरे से 15 मिनट तक की फोन पर बात, CM के प्रस्ताव को ठुकराया- सूत्र

एकनाथ शिंदे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे और पार्टी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बीच फोन पर बात हुई है. दोनों के बीच करीब 15 मिनट तक बात हुई. दोनों नेताओं के बीच यह बातचीत विधायक मिलिंद नार्वेकर के फोन पर हुई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बातचीत के दौरान एकनाथ शिंदे ने ठाकरे के प्रस्ताव को नाकार दिया है. उन्होंने हिंदुत्व के मुद्दे पर खुलकर अपनी नाराजगी जताई.

सूत्रों ने बताया कि शिंदे ने विधायक दल के नेता के रूप में उन्हें हटाए जाने पर भी नाराजगी जताई है. उन्होंने ठाकरे से कहा कि जब उन्होंने आजतक पार्टी के खिलाफ काम नहीं किया तो उन्हें विधायक दल के नेता के पद से क्यों हटाया गया.

पढ़ें- Eknath Shinde कैसे पहुंचे गुजरात? जानिए कहां चूक गई ठाकरे सरकार

'बाल ठाकरे से मिली सीखों को कभी भी सत्ता के लिए नहीं छोड़ेंगे'
इससे पहले दोपहर में एकनाथ शिंदे ने दोपहर में कहा कि वह कभी भी "सत्ता के लिए धोखा नहीं" देंगे और बाल ठाकरे से मिली सीखों को नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि "हम बालासाहेब के कट्टर शिवसैनिक हैं, जिन्होंने हमें हिंदुत्व का पाठ पढ़ाया। हम कभी भी सत्ता के लिए धोखा नहीं देंगे और सत्ता के लिए बालासाहेब एवं आनंद दीघे से मिली सीखों को कभी नहीं छोड़ेंगे."

पढ़ें- पढ़िए महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे का लेटेस्ट अपडेट

कौन हैं एकनाथ शिंदे?
एकनाथ शिंदे ने शिवसेना में रहते हुए कई पदों पर काम किया. वर्ष 2004 में विधानसभा के लिए चुने जाने से पहले उन्होंने कई बार पार्टी पार्षद के रूप में काम किया था. वह अपनी पहुंच के लिए भी जाने जाते हैं. मुंबई महानगर क्षेत्र के ठाणे और पालघर जिलों में पार्टी संगठन पर उनकी मजबूत पकड़ है, जो विधानसभा में 24 विधायकों को भेजते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement