Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'एल्विश ही सरगना, उसे अरेस्ट करो', यूट्यूबर के फंसने पर क्या बोल रहे हैं लोग?

Elvish Yadav FIR News: एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. इस बीच भाजपा सांसद मेनका गांधी ने उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है.

'एल्विश ही सरगना, उसे अरेस्ट करो', यूट्यूबर के फंसने पर क्या बोल रहे हैं लोग?

elvish yadav 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी विनर और मशहूर यूट्यूब एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. उन पर जहरीले सांपों की तस्करी करने और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी आयोजित करने का आरोप लगा है. इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड हो रहा है. उनको लेकर बीजेपी सांसद व पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी ने बयान दिया है. वहीं, सोशल मीडिया पर भी लोग कई तरह की प्रक्रियाएं दे रहे हैं.

सांसद मेनका गांधी ने एल्विश यादव को सरगना) बताया है. उन्होंने कहा है कि एल्विश की गिरफ्तारी जरूर हो. मेनका ने कहा है कि एल्विश को सात साल की सजा होनी चाहिए. मेनका गांधी ने कहा कि सांपों को जंगलों से पकड़कर मार दिया जाता है. सभी लुप्तप्राय प्रजातियों की सूची में हैं. कानून के तहत सात साल की जेल है, जो उन सभी को मिलनी चाहिए. हर कोई टीआरपी के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहा है, वीडियो कॉन्टेंट और भी अजीब होते जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अय्याशी के चक्कर में बुरे फंसे Elvish Yadav, सांपों के जहर वाली रेव पार्टी के बाद FIR दर्ज

स्वाति मालीवाल ने उठाए सवाल 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने एल्विश यादव की हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के साथ की फोटो शेयर करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है. स्वाती मालीवाल ने अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर लिखा कि अभी खबर में देखा कि यूट्यूबर एल्विश यादव पर एफआईआर हुई है. आरोप है कि एल्विश ‘रेव पार्टी’ करवाता है, जिसमें नशे के लिए सांप का जहर इस्तेमाल होता है. इस आदमी को हरियाणा के सीएम मंच से प्रमोट करते हैं. एक तरफ पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया जैसे टैलेंट सड़कों पर डंडे खाते हैं और हरियाणा सरकार ऐसे लोगों को प्रमोट करती है. इसकी वीडियो में आपको लड़कियों पर अश्लील टिपण्णियां मिलेंगी, गाली गलौज दिखेगी.वोट के लिए नेता कुछ भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के बाद फिर दिखा एल्विश और अभिषेक का भाईचारा, इस शो में साथ आएंगे नजर

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखी ऐसी बात 

सोशल मीडिया पर एल्विश यादव को लेकर अब तक लाखों लोग अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके समर्थक और आलोचकों के बीच तू- तू, मैं -मैं भी देखने को मिल रही है. इस मामले में कुछ लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि उन पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि एल्विश यादव सत्ताधारियों के बेहद करीब हैं, ऐसे में वह बच सकते हैं. आपको बता दें कि इन सबके बीच एल्विश का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्होंने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि मैंने आज सुबह उठकर अपने खिलाफ शॉकिंग खबरें देखीं कि एल्विश यादव अरेस्ट हो गए हैं, एल्विश यादव नशीले पदार्थों के साथ पकड़े गए हैं. ये सब झूठ है, मेरे ऊपर लगे सारे आरोप बेबुनियाद हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement