Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J-K Blast: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में धमाका, 4 लोगो की मौत, कई घायल

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ महीनों से आतंकी घटनाएं बहुत देखने को मिल रही हैं. जिसकी वजह से घाटी में हड़कंप मचा हुआ है. सेना आंंतकियों का सफाया करने में जुटी है.

Latest News
J-K Blast: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में धमाका, 4 लोगो की मौत, कई घायल

jammu kashmir blast (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में धमाका हुआ है. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. धमाके में जान गंवाने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं. मौके पार राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक ब्लास्ट सोपोर इलाके में हुआ है. 

अधिकारियों ने बताया कि धमाका बाराबूला जिले के सोपोर कस्बे की शेर कॉलोनी में एक कबाड़ की दुकान में हुआ. घटना के वक्त लोग ट्रक से कबाड़ उतार रहे थे. तभी अचानक ब्लास्ट हो गया. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे.

4 लोगों की हो गई मौत
उन्होंने बताया कि धमाके से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. कुछ अन्य लोग घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि सभी पीड़ित शेर कॉलोनी के निवासी थे.

पुलिस और फोरेंसिक की टीम इस मामले की जांच करने में जुटी है कि यह धमाका किसी सामान में हुआ था या आतंकवादी घटना थी.


यह भी पढ़ें- सपा सांसद अफजाल अंसारी को बड़ी राहत, गैंगस्टर मामले में मिली 4 साल की सजा रद्द 


पुंछ में मिला मोर्टार का गोला
वहीं, पुंछ जिले के एक गांव में सोमवार को जंग लगा हुआ, मोर्टार का एक गोला मिला जिसे बाद में निष्क्रिय कर दिया गया. अधिकारियों ने बताया कि मोर्टार का गोला सुरनकोट इलाके के द्राबा गांव में घास के मैदान में पड़ा हुआ था. इसे देखने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पास के एक सैन्य शिविर को दी. सूचना मिलने के बाद सेना के विशेषज्ञों ने बिना किसी नुकसान के, इस गोले को निष्क्रिय कर दिया.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ समय से लगातार आतंकवादी घटनाएं देखी जा रही हैं. पूर्व पुलिस कमिश्नर शेष पॉल वेद ने दावा किया कि पाकिस्तानी सेना के एसएसजी कमांडो बड़ी संख्या में घाटी में घुस रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस घुसपैठ के पीछे पाकिस्तान का मकसद भारतीय सेना की 15वीं और 16वीं कोर को पूरी तरह से युद्ध में उलझाना है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement